PM modi in Kerala: पीएम मोदी ने केरल के कोच्चि में जनसभा को किया संबोधित

284

कोच्चि। PM modi in Kerala:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को केरल के कोच्चि में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार देश के हर गरीब को पक्के मकान उपलब्ध कराने का अभियान चला रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत केरल के गरीबों के लिए लगभग 2,00,000 पक्के मकानों को भी मंजूरी दी गई है। इसमें से 1,30,000 से अधिक घर पूरे हो चुके हैं।

Ranibagh bridge Inaugurated: सीएम ने रानीबाग पुल का किया लोकार्पण

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘आजादी का अमृतकाल’ भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प पर काम करना है। इसमें केरल के लोगों की बड़ी भूमिका है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलकर भाजपा संकल्पों को सिद्धि में बदल रही है।

केरल में कई परियोजनाओं पर हमारी सरकार खर्च कर रही 1 लाख करोड़ रुपये

इसके साथ ही पीएम मोदी (PM modi in Kerala) ने कहा कि केंद्र सरकार केरल के हर जिले में कम से कम एक मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए काम कर रही है। इससे केरल के युवाओं को बहुत फायदा होगा। आधुनिक बुनियादी ढांचे को विकसित करने के लिए भाजपा सरकार केरल में कई परियोजनाओं पर लगभग 1 लाख करोड़ रुपये खर्च कर रही है।

जहां-जहां भाजपा सरकार, वहां विकास की रफ्तार है तेज

प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरे देश में जहां-जहां भाजपा की सरकार है, वहां विकास की रफ्तार तेज है। इसकी वजह है केंद्र और राज्य में डबल इंजन वाली सरकार है। यही सरकार केरल के विकास को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद कर सकती है।

पीएम आवास योजना के तहत केरल में 2 लाख घरों को दी गई मंजूरी

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों को घर उपलब्ध कराने के लिए काम कर रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत केरल में 2 लाख घरों को मंजूरी दी गई है और 1.30 लाख से अधिक घरों को पूरा किया जा चुका है।

Newly appointed Director General of Information: बंशीधर तिवारी ने संभाला कार्यभार

Leave a Reply