Noida Fire: नोएडा के सेक्टर-18 में फाइनेंस कंपनी की बिल्डिंग में लगी आग

1

नोएडा। Noida Fire:  नोएडा स्थित सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-18 स्थित इंडिया बुल्स हाउसिंग फाइनेंस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग लगने के चलते आस-पास की बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। मौके पर फायर बिग्रेड की 4 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं जो आग बुझाने का काम कर रही हैं।

PM SHRI Scheme: को मिली मोदी कैबिनेट से मंजूरी

सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-18 में स्थित इंडिया बुल्स हाउसिंग फाइनेंस की बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट (Noida Fire) की वजह से भयानक आग लग गई। आग लगने की सूचना पर मौके पर फायर बिग्रेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग लगने के चलते आस-पास की बिल्डिंग में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

बिल्डिंग में फंसे लोगों को सीएफओ की अगुवाई में बाहर निकाला गया। खबर लिखे जाने तक करीब दस लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया था। वहीं आग लगने से लाखों का समान जलकर खाक हो गया है। किसी भी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है।

मुख्य दमकल अधिकारी अर्जुन सिंह ने बताया कि सेक्टर 18 मार्केट में स्थित इमारत की दूसरी और तीसरी मंजिल पर आग लगने से लगभग 12 लोग फंस गए थे। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है और किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं हुई है। आग पर काबू पा लिया गया है। । हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

Seat Belt Alarm: कार में पिछली सीट पर भी सीट बेल्ट लगाना होगा अनिवार्य

 

Leave a Reply