Mumbai Fire News: मुंबई में बड़ा हादसा, आग लगने से सात लोगों की दर्दनाक मौत

414

मुंबई। Mumbai Fire News:  मुंबई के ताड़देव  में शनिवार सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर भाटिया अस्पताल के पास स्थित 20 मंजिला कमला बिल्डिंग में आग लग गई। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि कुछ लोगों का इलाज चल रहा है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया छह वृद्ध लोगों को ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम की जरूरत थी और उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। घायलों को अस्‍पताल पहुंचाने के लिए मौके पर पांच एंबुलेस की व्‍यवस्‍था की गई है। आग की लपटों पर काबू पा लिया गया है लेकिन धुआं बहुत ज्‍यादा है। सभी लोगों को बचा लिया गया है। इस मामले में अधिक विवरण की प्रतीक्षा है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मिली जानकारी के अनुसार आग बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर लगी थी और धीरे-धीरे ये फैलती चली गई। ये लेवल 3 की आग बतायी गई थी।

Harak Singh Rawat join congress: हरीश रावत समेत कई कांग्रेसी रहे मौजूद

मुंबई के घाटकोपर इलाके में भी आग लगने की खबर आई थी

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले मुंबई के घाटकोपर इलाके में भी आग लगने की खबर आई थी। यहां स्थित एक गोदाम में आग लगी थी। ये आग इतनी भीषण थी कि ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं थी। पूरे आसमान में धुएं का गुबार फैल गया था। आग की लपटों से कई झुग्गियां भी जलकर खाक हो गई थी।

Mumbai Fire News: पिछले साल अक्टूबर में, मुंबई के करी रोड पर एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई थी। इस हादसे में एक सुरक्षा गार्ड की गिरकर मौत हो गई थी। बता दें कि शहर में एक 61 मंजिला आवासीय भवन की 19वीं मंजिल पर आग लगने के बाद एक सुरक्षा गार्ड एक फ्लैट से नीचे गिर गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। जिसमें शख्स गिरने से पहले बालकनी से लटकते हुए दिख रहा था।

Uttarakhand politics news: जानिए भाजपा के लिए प्रचार करने पर क्या बोले जुबिन नौटियाल

Leave a Reply