Live-in Partner Murder : सरस्वती वैद्य हत्याकांड में दोस्त ने किया अहम खुलासा

209

नई दिल्ली। Live-in Partner Murder :  दिल्ली में श्रद्धा वाल्कर के बाद महाराष्ट्र में सरस्वती वैद्य हत्याकांड ने लोगों को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया है। आरोपी मनोज साने ने पुलिस को बताया था कि वो एचआईवी पॉजिटिव है। मनोज ने पूछताछ में ये भी बताया कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की है, बल्कि उसने तीन जून को ही खुदकुशी कर ली थी। पुलिस आरोपी मनोज से पूछताछ कर रही है।

BJP Office : रूड़की में भाजपा कार्यालय के भूमि पूजन कार्यक्रम में CM ने किया प्रतिभाग

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से मनोज के फ्लैट से बदबू आ रही थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस फ्लैट में घुसी तब इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। मनोज साने ने सरस्वती की लाश के कई टुकड़े किए हुए थे। लाश को वो ठिकाने नहीं लगा पाया तो उसने इन्हें कुकर में उबाल दिया। इसके बाद मिक्सी में पीसा। पुलिस ने घर के बर्तनों में सरस्वती की लाश के अलग-अलग हिस्से बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन के बीच अहम जानकारी हाथ लगी है।

सरस्वती की दोस्त का बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सरस्वती अनाथ थी और वो अनाथालय में रहती थी। सरस्वती की अनाथालय की दोस्त ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है। सरस्वती की दोस्त ने बताया कि उसने हमें बताया था कि वो अपने चाचा के साथ रहती है।

सरस्वती ने कहा था- चाचा के साथ रहती हूं

सरस्वती की दोस्त भी इस हत्याकांड के बाद हैरान है। उसकी दोस्त ने बताया, ‘सरस्वती ने कहा था कि वो मुंबई में एक फ्लैट में रहती है। उसके साथ उसका चाचा भी साथ रहता है।’

सरस्वती ने खुदकुशी की: मनोज साने

इससे पहले, मनोज ने बताया कि उसने सरस्वती की हत्या (Live-in Partner Murder) नहीं की, बल्कि सरस्वती ने 3 जून को खुदकुशी कर ली थी। सरस्वती की मौत के बाद वह डर गया था कि उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाएगा, इसलिए उसने उसके शरीर को ठिकाने लगाने का फैसला किया। मनोज ने पुलिस को ये भी बताया है कि वह एचआईवी है।

Joshimath landslide : राहत और पुनर्वास के लिए SBI ने दी 02 करोड़ की आर्थिक सहायता

Leave a Reply