Karnataka Election 2023 : कांग्रेस की सियासी पिच पर पीएम की बैटिंग

182

नई दिल्ली। Karnataka Election 2023 :  कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय रह गया है ऐसे में विभिन्न दलों के नेताओं के बीच जुबानी हमले तेज हो जाते हैं। कांग्रेस नेता खासतौर पर पीएम मोदी को कई बार अपशब्द कह चुके हैं। कांग्रेस को चुनावों में इसका खामियाजा भी उठाना पड़ा है। हाल ही में कर्नाटक की एक रैली में पीएम ने खुद ही कहा था कि कांग्रेस नेता उन्हें 91 बार गाली दे चुके हैं।

Uttarakhand Government : उत्तराखंड में जमीन खरीदने वाले के बैकग्राउंड का होगा वेरिफिकेशन

‘जहरीला सांप’ और ‘नालायक बेटा’

जैसा की आप जानते है कुछ ही दिनों बाद कर्नाटक में विधानसभा चुनाव (Karnataka Election 2023) होना है। चुनाव से पहले पीएम मोदी को गाली देने का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। बीते हफ्ते पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम की तुलना जहरीले सांप से की थी। अब उनके बेटे ने प्रियांक खरगे ने मोदी को अपशब्द कहे हैं। प्रियांक ने कर्नाटक में एक संबोधन के दौरान नरेंद्र मोदी को ‘नालायक बेटा’ कहा है।

कांग्रेस के अपशब्द, बीजेपी का ‘हथियार’

कांग्रेस नेताओं की ओर से पीएम मोदी को बोले गए अपशब्द कोई नई बात नहीं है। सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी, मनीष तिवारी, दिग्विजय सिंह, मणिशंकर अय्यर के अलावा तमाम कांग्रेसी नेता मोदी को अपशब्द कह चुके हैं। बीजेपी मोदी को कहे गए अपशब्दों को चुनावों में भुना लेती है। बीते कई चुनावों में बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं की तरफ से कहे गए अपशब्दों को भुनाया और जीत दर्ज की।

The Kerala Story Screening : JNU में हुई The Kerala Story की स्क्रीनिंग

 

 

Leave a Reply