Junaid-Nasir Murder Case : ओवैसी ने एक बार फिर गहलोत सरकार को घेरा

267

नई दिल्ली। Junaid-Nasir Murder Case : हरियाणा के भिवानी कंकाल कांड मामले को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। जुनैद और नासिर को जिंदा जलाए जाने के मामले को लेकर ओवैसी लगातार गहलोत सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने ट्वीट कर गहलोत सरकार पर तंज कसा। उन्होंने लिखा ‘ब्रेकिंग: अशोक गहलोत की एक्सक्लूसिव तस्वीर, उन्होंने जुनैद और नासिर के परिवार से मुलाकात की।

Thackeray vs Shinde : उद्धव ठाकरे ने तीर-कमान के बाद गंवाया विधानसभा में भवन

ओवैसी ने गहलोत सरकार को घेरा

हालांकि, जो फोटो AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर शेयर की, उसमें कोई शख्स मौजूद नहीं था। ब्लैंक फोटो को शेयर करते हुए ओवैसी ने गहलोत सरकार को घेरने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान ट्विटर यूजर ने ओवैसी को ही घेरना शुरू कर दिया और उनसे श्रद्धा मर्डर केस को लेकर सवाल पूछने लगे।

ट्विटर यूजर ने ओवैसी से पूछा सवाल

एक ट्विटर यूजर ने ओवैसी के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि ‘ग्रेट.. लेकिन, सर आपको भी श्रद्धा की फैमिली से मिलने जाना चाहिए था। ये सिर्फ एक सुझाव है।

क्या है मामला (Junaid-Nasir Murder Case)

बता दें कि हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक कार से दो युवकों के जले हुए कंकाल मिले थे। पुलिस जांच में पता चला था कि ये दोनों कंकाल जुनैद और नासिर थे, जो राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले थे। जिस बोलेरो गाड़ी में उनका कंकाल मिला था, वह भी आग लगने से क्षतिग्रस्त हो गई थी। मृतकों के परिजनों का आरोप था कि दोनों युवकों को बजरंग दल और गोरक्षक दल के लोगों ने अपहरण कर जिंदा जला दिया।

Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा के लिए पंजीकरण शुरू

Leave a Reply