Ganesh Chaturthi 2023 : PM मोदी ने देशवासियों को गणेश चतुर्थी की दी शुभकामनाएं

170

नई दिल्ली। Ganesh Chaturthi 2023 : मंगलवार को देशवासियों को गणेश चतुर्थी की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि यह उत्सव लोगों के जीवन में सौभाग्य और संपन्न लेकर आए।

Special Parliament Session : भवन बदला है, भाव और भावना भी बदलनी चाहिए’ – पीएम

‘गणपति बाप्पा मोरया’

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2023) को लेकर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- देशभर के मेरे परिवारजनों को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं। देशभर के मेरे परिवारजनों को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं। विघ्नहर्ता-विनायक की उपासना से जुड़ा यह पावन उत्सव आप सभी के जीवन में सौभाग्य, सफलता और संपन्नता लेकर आए। गणपति बाप्पा मोरया!

‘सभी बाधाओं को दूर करते रहें विघ्नहर्ता गणेश’

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भी लोगों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा- गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर देश-विदेश में रहने वाले सभी भारतीयों को मेरी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ! इस शुभ दिन भगवान श्री गणेश का जन्मोत्सव बहुत श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया जाता है। मेरी प्रार्थना है कि विघ्नहर्ता गणेश जी सभी बाधाओं को दूर करते रहें और हम सब मिलकर एक विकसित राष्ट्र के निर्माण हेतु निरंतर कार्यरत रहें। गणपति बप्पा मोरया!

‘सभी के जीवन में खुशियां लाएंगे भगवान विघ्नहर्ता’

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने लोगों को गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि गणेश चतुर्थी नई शुरुआत और नई आकांक्षाओं के वादे का प्रतीक है। बाधाओं को दूर करने वाले विघ्नहर्ता की उपस्थिति हमें चुनौतियों से निपटने में मदद करेगी और सभी के जीवन में खुशी और समृद्धि लाएगी।

Svachchhata Seva Pakhavaada : CM धामी ने किया स्वच्छता सेवा पखवाड़ा-2023 का शुभारंभ

Leave a Reply