Delhi to Ayodhya Flight : ‘जय श्री राम’ के नारों के बीच दिल्ली से अयोध्या के लिए रवाना हुई पहली फ्लाइट

110

नई दिल्ली। Delhi to Ayodhya Flight  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यूपी के अयोध्या में महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट अयोध्या धाम का उद्घाटन कर दिया है। महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट अयोध्या धाम के लिए दिल्ली से इंडिगो की पहली फ्लाइट रवाना हुई।

Rajasthan Cabinet Expansion : कुछ ही देर में मंत्री पद की शपथ लेंगे विधायक

यात्रियों ने लगाए जय श्री राम के नारे (Delhi to Ayodhya Flight)

दिल्ली से अयोध्या धाम के लिए पहली फ्लाइट के रवाना होने से पहले इंडिगो के पायलट कैप्टन आशुतोष शेखर ने यात्रियों का स्वागत किया। इस दौरान विमान में सवार लोगों लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे भी लगाए।

महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे अयोध्या धाम की उद्घाटन के दौरान एयरपोर्ट से जब विमान उड़ा तो अंदर मौजूद लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया, जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान के अंदर मौजूद लोग हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं।

1450 करोड़ की लागत से विकसित हुआ एयरपोर्ट

पीएम मोदी ने अयोध्या में महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे अयोध्या धाम का उद्घाटन किया है। इस एयरपोर्ट के चरण-1 को 1450 करोड़ रुपए से अधिक की लागत से विकसित किया गया है। हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन का क्षेत्रफल 6500 वर्गमीटर होगा, जो सालाना लगभग 10 लाख यात्रियों की सेवा के लिए सुसज्जित होगा।

PM Modi Ayodhya Visit : एयरपोर्ट जाते समय लता मंगेशकर चौक पर उतरे पीएम

 

Leave a Reply