Sponsored
loading...

कुत्ते की चेन से बांधकर दो लोगों की गर्म चिमटे और डंडों से पिटाई:किन्नरों का वीडियो वायरल

0
1409
page3news-vedio viral
page3news-vedio viral

देहरादून। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से किन्नरों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ते की चेन से बांधकर दो लोगों की गर्म चिमटे और डंडों से पिटाई की जा रही है। हृदय विदारक यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो की जानकारी जब एसएसपी निवेदिता कुकरेती को मिली तो उन्होंने कहा कि वीडियो का एसओजी से परीक्षण कराया जाएगा। इसके बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

राजधानी में इन दिनों सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो एक ही घर में बनाए गए हैं। इनमें दो लोगों को लोहे की जंजीर से बांधकर पीटा जा रहा है। इसमें कुछ किन्नर गर्म चिमटे को युवक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर लगा रहे हैं। पिटाई के दौरान कुछ किन्नर वीडियो बनाते भी दिख रहे हैं।

यह वीडियो किसने और कब बनाया, यह जांच में ही स्पष्ट हो पाएगा। पिटाई करने वाले सभी किन्नर नजर आ रहे हैं। जबकि पिटने वाले भी किन्नर जैसे ही दिख रहे हैं।

पिटाई के बाद दोनों के बाल काटे गए हैं। इसके बाद दोनों से नृत्य कराया जा रहा है। मगर, उनके गले में लोहे की जंजीर बांधी गई है। नृत्य न करने पर इनको कुत्तों से कटाने का डर भी दिखाया जा रहा है। इसके अलावा इनके साथ अश्लील हरकतें भी की जा रही हैं। वीडियो में दिखने वाले किन्नर और घर को पुलिस भी भलीभांति जानती है। मगर, कार्रवाई से फिलहाल हाथ खींच रही है। इस मामले में एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि मामला गंभीर है। वीडियो किसने और कहां बनाया, इसकी जांच की जाएगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

loading...

LEAVE A REPLY