Bihar Politics : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की कांग्रेस से बड़ी अपील

220

पटना। Bihar Politics  शनिवार को पटना के कृष्ण मेमोरियल हॉल में सीपीआइ एमएल का महाधिवेशन हो रहा है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस से बड़ी अपील की है। नीतीश कुमार ने कहा कि अगर हमलोग साथ मिलकर लड़ते हैं तो भाजपा को 100 सीटों पर समेट देंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैं चाहता हूं कि आप लोग (कांग्रेस) जल्द फैसला लें। यदि मेरा सुझाव लेते हैं और एक साथ लड़ते हैं, तो बीजेपी 100 सीटों से नीचे चले जाएंगी, लेकिन अगर मेरा सुझाव नहीं लेते हैं, तो आप जानते हैं कि क्या होगा।

President Murmu Madurai visit : महाशिवरात्रि मनाने मदुरै पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

इस दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई को भुलाने और नया इतिहास रचने की कोशिश हो रही है। आजादी की लड़ाई में सबका योगदान है।

तेजस्वी यादव ने कांग्रेस को सलाह दे डाली (Bihar Politics)

वहीं, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी लगे हाथ कांग्रेस को सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चाहिए कि क्षेत्रीय दल को ड्राइविंग सीट पर बिठाए। जहां सीधी टक्कर है, वहां कांग्रेस खुद लड़े। हमलोग साथ होंगे।

इसके साथ ही तेजस्वी ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि आज देश का माहौल और हालात ऐसे हैं कि बीजेपी के खिलाफ बोलोगे तो छापा पड़ेंगे, चरित्रहनन होगा या जेल भेज दिया जाएगा। इसके उलटा बीजेपी के साथ रहे तो हरिश्चंद्र कहलाएंगे। तेजस्वी ने आगे कहा कि आप पर कितना भी दाग ​​हो, अगर आप बीजेपी के साथ हैं, तो वह वाशिंग मशीन के अंदर साफ हो जाएगा। आप सभी देश के संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए हम आप सभी का धन्यवाद करते हैं। महाधिवेशन में मौजूद सलमान खुर्शीद ने नीतीश सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अब गुजरात मॉडल की बात नहीं होती है। अब नीतीश मॉडल की बात होती है, यानी बिहार की बात होती है।

Mahashivratri 2023 : केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि हुई तय

Leave a Reply