Indore : झूलेलाल मंदिर में छत ढहने से बावड़ी में गिरे 25 श्रद्धालु

288

इंदौर। Indore :  इंदौर में रामनवमी के मौके पर एक बड़ा हादसा हो गया है। श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में छत ढहने से 25 श्रद्धालु बावड़ी में गिर गए, जिन्हें बचाने का कार्य जारी है। बता दें कि किसी अधिकारी ने घटना से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Integrated Aqua Park की प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत स्थापना

25 श्रद्धालु बावड़ी में गिरे

रामनवमी के मौके पर इंदौर के श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में भारी संख्या में लोग दर्शन के लिए आए थे। उसी दौरान एक बड़ा हादसा हो गया, बावड़ी के ऊपर की छत अचानक ढह गई और लगभग 25 लोग बावड़ी में गिर गए। घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और 108 नंबर पर फोन करके इसकी जानकारी दी।

हवन के दौरान ढह गई छत (Indore)

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के कई देर बाद तक वहां फायर बिग्रेड, एंबुलेंस और 108 गाड़ियां नहीं पहुंची। फिलहाल, घायल हुए लोगों को बचाने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि मन्दिर में हवन चल रहा था, जिसकी वजह से लोग छज्जे पर बैठे थे। इस दौरान ऊपर की जमीन धंस गई और यह हादसा हो गया।

बावड़ी में लोगों को पहुंचाया जा रहा ऑक्सीजन

हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया है कि बावड़ी में से केवल चार लोग ही बाहर निकाले गए हैं। अन्य लोगों के लिए ऑक्सीजन सप्लाई की गई है। हादसे के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश है। अब तक कई बच्चे और महिलाओं बावड़ी में ही फंसे हुए हैं।

National Social Assistance Program : के अन्तर्गत उत्तराखंड को 118.91 करोड़ की स्वीकृति

Leave a Reply