किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर अलवर में हमला

903

अलवर। किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को राजस्थान में भीड़ ने हमला बोल दिया। यह हमला तब हुआ जब टिकैत अलवर के हरसौरा में सभा को संबोधित कर बानसूर जा रहे थे। इसी बीच ततारपुर में भीड़ ने टिकैत के काफिले पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में टिकैत की कार के शीशे टूट गये। इस दौरान असामाजिक तत्वों ने टिकैत पर स्याही भी फेंकी। हालांकि समय रहते पुलिस ने हालात पर काबू करते हुये सुरक्षा घेरे में टिकैत काे वहां से निकाल लिया। पुलिस सुरक्षा के बीच ही टिकैत को वहां से बानसूर पहुंचाया गया है। किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को राजस्थान के अलवर में भीड़ ने पथराव किया है। इस हमले में टिकैत की कार के शीशे टूट गये है। यह हमला ततारपुर में तब हुआ जब राकेश टिकैत बानसूर में किसान सभा को संबोधित करने जा रहे थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस को लेकर की उच्च स्तरीय बैठक

भाकियू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत के अनुसार

रास्ते में उन्हें एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंड़े दिखाकर विरोध जताया और उन पर पथराव कर दिया। इसमें उनकी गाड़ी के शीशे भी टूट गए। इस हमले में काफिले में मौजूद लोगों का कहना है कि हमलावरों ने गोली भी चलाई। मगर इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि

हालांकि वह सुरक्षित बचकर दूसरी पंचायत को संबोधित करने के लिए पहुंच गए।उन्होंने बताया कि चौधरी राकेश टिकैत पर हमले के विरोध और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किसान वहां धरने पर बैठ गए हैं। मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और मौके पर मौजूद लोगों से इस बारे में और भी जानकारी हासिल कर रही है जिससे इस तरह की घटना करने वालों की पहचान हो सके और उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

सरकार ने एमपी के चार शहरों में लॉकडाउन लगाने का किया फैसला

Leave a Reply