CBI Investigation : नकली दवा खरीदने के मामले में LG ने दिए CBI जांच के आदेश; केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें

248

नई दिल्ली। CBI Investigation :  दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाओं को लेकर सतर्कता विभाग ने अपनी रिपोर्ट उपराज्यपाल वीके सक्सेना को सौंपी है। इसके बाद एलजी सक्सेना ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य सचिव नरेश कुमार को पत्र लिखकर मामले की जांच और सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं।

Poonch Terror Attack : आतंकी हमले के तीसरे दिन पुंछ में मोबाइल इंटरनेट बंद

बता दें, सीबीआई पहले ही दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच कर रही है। इसी मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जेल में हैं। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी जेल में हैं। दोनों नेताओं की न्यायिक हिरासत भी बढ़ गई है।

वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल भी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। ईडी ने उनसे पूछताछ के लिए समन भेजा है। उन्हें 3 जनवरी को ईडी ऑफिस बुलाया गया है।

स्वास्थ्य मंत्री को तत्काल पद से हटाए केजरीवालः बीजेपी

वहीं एलजी के इस निर्देश के बाद दिल्ली बीजेपी के नेता केजरीवाल सरकार (CBI Investigation) पर हमलावर हो गए हैं। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्वास्थ्य मंत्री को पद से हटाने की मांग की है।

इनका कहना है कि दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं। सौरभ भारद्वाज को तत्काल पद से हटाया जाए। इसके लिए भाजपा आंदोलन करेगी।

NCORD Meeting : मुख्यमंत्री धामी ने नशीले पदार्थों पर प्रभावी रोकथाम के दिये निर्देश

Leave a Reply