घर में घुसकर युवतियों से की छेड़छाड़, मारपीट

0
511

रुड़की में गोल भट्टा कॉलोनी में एक युवक ने घर में घुसकर दो सगी बहनों से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने पहले उनके साथ मारपीट की। इसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर घर पर पथराव कर दिया। जिससे कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पीड़ित महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार को सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गोल भट्टा कॉलोनी में दो बहनें सुबह अपने कमरे में बैठी थी। इसी बीच कॉलोनी का ही एक युवक उनके घर में आया। आरोप है कि उसने आते ही एक किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। जब उसकी दूसरी बहन ने इस घटना का विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ अभद्रता करते हुए कपड़े फाड़ने का प्रयास किया।

जब दोनों बहनों ने उसका विरोध जताया तो आरोपित ने उनके साथ मारपीट कर दी। जिस पर दोनों बहनों ने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि युवक परिजनों को देखकर वहां से भाग गया। कुछ देर बाद उसने अपने साथियों के साथ उनके घर पर पथराव कर दिया। जिसमें एक किशोरी और उसकी मां को चोट आई है। एकाएक हुई घटना से हड़कंप मच गया।

दोनों पक्षों में मामले को लेकर बना तनाव

किसी तरह से महिला पथराव से बचते-बचाते सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस इस मामले को तीन दिन पहले हुए एक विवाद से भी जोड़कर देख रही है। दोनों पक्षों में मामले को लेकर तनाव बना है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने बताया कि पुलिस को तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY