बाइक रपटने से एक की मौत, एक गंभीर घायल

0
513

अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर गंगरकोट सुयालबाड़ी क्षेत्र में बाइक रपटने से युवक की मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

अंतरजनपदीय सीमा स्थित रामगढ़ विकासखंड के कूल चोपड़ा (नैनीताल) निवासी पूरन सिंह जीना (24) पुत्र चंदन सिंह अपने दोस्त जितेंद्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह निवासी मटीला ताड़ीखेत (अल्मोड़ा) के साथ रानीखेत तहसील के ओखिना गांव में एक विवाह समारोह में हिस्सा लेने गए थे। बाइक से दोनों नथुआखान (नैनीताल) के लिए रवाना हुए।

अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर गंगरकोट सुयालबाड़ी क्षेत्र में बाइक असंतुलित रपट गई। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने पूरन सिंह को मृत घोषित कर दिया। जितेंद्र सिंह की नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद आपातकालीन 108 सेवा से हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

150 निर्धन लोगों को बांटे गए कंबल

भिकियासैंण में विकास खंड अंतर्गत ग्राम पंचायत बगड़वार में आयोजित एक कार्यक्रम में हीलिंग होम वैली चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से 150 निर्धन व सामान्य लोगों को कंबल व अन्य उपयोगी वस्त्र वितरित किए गए। वक्ताओं ने ट्रस्ट के इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि हमें मिलकर गरीब व निर्धन लोगों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। ताकि हर तबके को समाज में जीने का अवसर मिल सके।

मैनेजिंग ट्रस्टी व समाज सेवी शैली ने ग्रामीणों के मध्य कार्य व सेवा करने का विचार साझा कहा कि संस्था आगे भी चिकित्सा व सेवा क्षेत्र में सदैव दूर गांव के लोगों से जुड़ी रहेगी तथा मदद पहुंचाने का प्रयास करेगी। कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि दीपक करगेती ने ट्रस्टी टीम का आभार व्यक्त किया एवं कहा कि संस्था ने ग्रामीणों के बीच पहुंचकर जुड़ने का प्रयास किया, यह एक सराहनीय कदम है। ट्रस्ट से जुड़े सुनील गोस्वामी व जगदीश गिरि ने ट्रस्ट के उद्देश्य व भावी योजनाओं पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर प्रधान हरीश डंगवाल, नंदी देवी, मंजू देवी, सरपंच माया गोस्वामी, सरिता देवी, पीताबंर दत्त एवं नंदा बल्लभ आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY