Ujjain Rape Case : उज्जैन में 12 साल की बच्ची से रेप, दरिंदगी के दर्द से सदमे में है मासूम

211
video

इंदौर। Ujjain Rape Case :  देश में एक के बाद एक हैवानियत के मामले बढ़ते जा रहे है। ठीक ऐसा ही मामला उज्जैन में मासूम के साथ हुई हैवानियत ने सारी हदें पार कर दी। उज्जैन में एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दुष्कर्म और क्रूरता से पीड़ित 12 वर्षीय पीड़िता जिस समय लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी, उस समय वह खून में लथपथ थी और मरने की कगार पर थी, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था और उसे भगा दे रहे थे।

London Visit : लंदन में हुआ 12500 करोड़ के निवेश का करार- सीएम धामी

दरिंदगी के दर्द से सदमे में बच्ची

बता दें कि बच्ची के निजी अंगों पर काफी गंभीर चोटें हैं, और अगर इलाज नहीं कराते, तो शायद उसकी जान चली जाती। फिलहाल, डॉक्टरों ने समय रहते उसका ऑपरेशन कर दिया है और उसके ठीक होने की उम्मीद भी है। हालांकि, अपने साथ हुई दरिंदगी के कारण बच्ची अब भी गहरे सदमे और पीड़ा में है।

परिवार ने बताया बच्ची मानसिक रूप से अस्थिर है

बच्ची को जब भी उसे होश आ रहा है, वो केवल अपनी मां को याद कर रही है और उन्हें पुकार रही है। बच्ची की मानसिक स्थिति अभी ठीक नहीं है, वह होश में आने के बाद अपने स्कूल की यूनिफॉर्म मांग रही है, जो दुष्कर्म के समय पहनी हुई थी। बच्ची के परिवार ने उसे मानसिक रूप से अस्थिर बताया है।

पंडित ने की थी मदद , पुलिस को दी सूचना

उल्लेखनीय है कि उज्जैन में कुछ दिन पहले 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Ujjain Rape Case) हुआ था। जिसके बाद वह उज्जैन की गलियों में खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में मदद मांगती हुई घूम रही थी, लेकिन कोई इसकी मदद नहीं कर रहा था। बाद में एक पंडित ने बच्ची को कपड़े दिए और पुलिस को इसकी सूचना दी।

आरोपी रिक्शा चालक गिरफ्तार

बाद में पुलिस ने हजारों सीसीटीवी कैमरे और जांच के बाद भरत सोनी नाम के रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट सतना के थाने में दर्ज की गई थी। फिलहाल, बच्ची को इलाज के लिए इंदौर के एमटीएच अस्पताल में रखा गया है।

Kotkapura firing incident : सुखबीर बादल, पूर्व डीजीपी समेत पांच आरोपियों को हाईकोर्ट से राहत

video

Leave a Reply