Haryana Election 2019: फरीदाबाद के दशहरा मैदान में आज रैली करेंगे अमित शाह

0
503

फरीदाबाद। केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज ऐतमादपुर स्थित दशहरा मैदान में रैली करेंगे। वे तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी राजेश नागर के लिए वोट मांगेंगे। शाह के तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आने के बाद माना जा रहा है कि यहां चुनावी समीकरण बदल सकते हैं। असल में यह सीट राजनीतिक कारणों से काफी हॉट बनी हुई है।

आंध्र प्रदेश में चाकू मारकर पत्रकार की हत्या, डीजीपी ने दिए तत्काल कार्रवाई के निर्देश

इस सीट से पहले केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के बेटे देवेंद्र चौधरी दावेदार थे मगर पार्टी ने केंद्रीय मंत्रियों सहित सांसदों के परिजनों को टिकट देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद पार्टी ने टिकट राजेश नागर को थमा दिया। राजेश 2014 में भी पार्टी प्रत्याशी थे और बहुत ही कम मतों से चुनाव हारे थे।

कृष्णपाल गुर्जर भी रहेंगे मौजूद

इस बार राजेश नागर के साथ मंच पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर तो आ रहे हैं मगर गुर्जर समर्थक पार्षद, जिला परिषद सदस्य नहीं आ रहे हैं। गुर्जर वैसे तो अपने चिरपरिचित स्वभाव के अनुसार चुप रहते हैं मगर अंदर ही अंदर उन्होंने अपने समर्थकों को कुछ अलग संदेश दिया हुआ है। खुद राजेश नागर खुलेआम कह चुके हैं कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मां है और मां के साथ गद्दारी करने वालों को ईश्वर कभी माफ नहीं करेगा।

कृष्णपाल गुर्जर ने भी दिया था जवाब

कृष्णपाल गुर्जर भी इसका जबाव दे चुके हैं कि जनता तय करे कि पहले गद्दारी किसने की। लोकसभा चुनाव में कौन किसके साथ था। सूत्र बताते हैं कि राजेश नगर ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी तक इस बाबत शिकायत पहुंचाई है। अब अमित शाह तिगांव राजेश के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं तो देखना है कि तिगांव हल्के के अन्य नेता इस सभा में आते हैं या नहीं। क्योंकि 12 अक्टूबर को जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल तिगांव की सभा में आए थे तो केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के अलावा और कोई नहीं आया।

Weather Report: तटीय कर्नाटक और तमिलनाडु में भारी बारिश की संभावना

 

LEAVE A REPLY