Uttarakhand By-Election : मंगलौर और बदरीनाथ सीट पर भाजपा प्रत्याशी ने किया पर्चा दाखिल

28
video

Uttarakhand By-Election : उपचुनाव के लिए मंगलौर विधानसभा सीट और बदरीनाथ विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी भी पहुंचे। वहीं बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी ने कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत और पदाधिकारियों की मौजूदगी में नामांकन किया।

Law and Order : मुख्यमंत्री धामी ने कानून-व्यवस्था का सख्ती से पालन करने के दिये निर्देश

नामांकन के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर भर में रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। मंगलौर सीट पर भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना ने हरिद्वार स्थित रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रेट कार्यालय में नामांकन दाखिल किया। सीएम भी इस दौरान मौजूद रहे।

सीएम धामी का दावा (Uttarakhand By-Election)

मंगलौर विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जीत का दावा किया है। उनका कहना है कि डबल इंजन की सरकार में भाजपा मंगलौर ही नहीं, बल्कि बद्रीनाथ उपचुनाव भी जातने जा रही है।

मंगलौर से पुराना नाता

वहीं उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना का कहना है कि वे पैराशूट प्रत्याशी नहीं है। मंगलौर से उनका पुराना नाता है। भाजपा कार्यकर्ताओं से लेकर हर वर्ग के लोगों का उनको सहयोग मिल रहा है। इसी के दमपर हम जीत दर्ज करेंगे।

NEET 2024 : नीट पेपरलीक केस में परीक्षार्थी का कबूलनामा कहा- पेपर देकर रात भर रटवाया

 

video

Leave a Reply