Late Night Inspection: घोड़े पर सवार हो देर रात सड़क पर उतरे SSP

0
136

देहरादून। Late Night Inspection:  देहरादून शहर की कमान संभालने के बाद से ही एसएसपी जन्मेजय खंड़ूरी फुल फार्म में नजर आ रहे हैं। वे कई बार रात को सड़क पर उतर शहर का हाल देखने निकल पड़ते हैं। इस बार तो एसएसपी अलग ही अंदाज में निरीक्षण पर निकले। घोड़े पर सवार एसएसपी ने न सिर्फ शहर की व्यवस्था का हाल जाना, बल्कि रात को शराब पीकर घूम रहे युवाओं को फटकार भी लगाई।

Vijay Rupani resigns: इशारों में बता दिया आगे का प्लान

Late Night Inspection एसएसपी शुक्रवार देर रात घोड़े पर सवार होकर निरीक्षण के लिए निकले

राजधानी में कप्तान की कमान संभालने के बाद से ही एसएसपी जन्मेजय खंडूरी शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने में जुट गए हैं। एसएसपी शुक्रवार देर रात घोड़े पर सवार होकर निरीक्षण के लिए निकले। राजपुर क्षेत्र में पहुंचने पर उन्हें कुछ युवक मिले, जो शराब पीकर घूम रहे थे। एसएसपी ने जब युवकों से पहचान पत्र लेकर उनसे पूछा कि क्या उन्होंने शराब पी रखी है, तो इनमें से एक युवक ने कहा कि उसने शराब नहीं बियर पी हुई है।

वहीं, दूसरा युवक बोला कि थोड़ी सी पी हुई है…एक युवक ने कहा उसने शराब नहीं पी रखी है। ऐसे में एसएसपी ने कहा कि उनका मेडिकल करवा लेते हैं। इस पर युवक एसएसपी से माफी मांगने लगे। जाखन के नजदीक पहुंचने पर उन्हें कुछ और युवक घूमते दिखाई दिए। इस पर उन्होंने एसओ राजपुर राकेश शाह को निर्देशित किया कि तुरंत युवकों के स्वजनों को बुलाए और युवकों को उनके सुपुर्द करें।

उत्तराखंड नंबर की कार से एसएसपी सादे कपड़ों में भ्रमण पर निकले थे

इससे पहले सोमवार शाम को एसएसपी खंडूरी पुलिस अधिकारियों की बैठक लेने के बाद रात करीब दो बजे निजी वाहन से शहर का हाल देखने निकल पड़े। उत्तराखंड नंबर की कार से एसएसपी सादे कपड़ों में भ्रमण पर निकले थे, लेकिन ऐसी संभावना है कि फोर्स को इसकी भनक लग गई, जिसके कारण रात्रि ड्यूटी में तैनात फोर्स पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी पर जुट गए। इस दौरान उन्होंने बाहर घूमने वालों और बिना मास्क के घूमने वालों से कारण भी पूछा।

CM Dhami reached Tehri: झील क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा

Leave a Reply