Sidharth Shukla Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

0
285

नई दिल्ली। Sidharth Shukla Funeral:  एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही सदमे में हैं। उनके फैन्स को तो यकीन ही नहीं आ रहा था कि महज 40 साल की उम्र में कोई अचानक इस तरह दुनिया छोड़ कर चला गया।

Municipal council: पर लगाया पक्षपात का आरोप

सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे। एक 40 साल के युवा एक्टर के इस तरह चले जाने से हर कोई सदमे में है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां- बहन और शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल

शमशान घाट पर अंतिम क्रिया शुरू हो चुकी है। इस दौरान मीडिया को घाट से 50 मीटर दूर ही रोक दिया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां- बहन और शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है।

शहनाज गिल शमशान घाट पर रोती-बिलखती नजर आईं

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को लेकर कूपर अस्पताल से एम्बुलेंस निकल चुकी है। ओशिवारा शमशान घाट और सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर सिद्धार्थ के करीबी पहुंच चुके हैं।

पुलिस भीड़ पर काबू पाने की कोशिश

कूपर अस्पताल के बाहर सिद्धार्थ के फैन्स अपने फेवरेट स्टार की आखिरी झलक पाने के लिए जमा हो रहे हैं। पुलिस भीड़ पर काबू पाने की कोशिश में लगी है।

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को उनके घर और ब्रह्मकुमारी के बजाए सीधे श्मशान घाट लेकर जाया जाने की खबर आ रही है। श्मशान में ही सिद्धार्थ की सारी अंतिम क्रिया होगी।

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अंतिम यात्रा के लिए ले जाया जाएगा

कूपर अस्पताल के बाहर फूलों से सजी खड़ी है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अंतिम यात्रा के लिए ले जाया जाएगा। पहले खबर आ रही थी कि सिद्धार्थ के शव को पहले घर ले जाएंगे, जहां कुछ अंतिम क्रिया से पहले के काम होने हैं। सिद्धार्थ के घर पर उनके साथी कलाकार अर्जुन बिजलानी संग आसिम रियाज और अन्य पहुंचे हुए हैं।
Submit

मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार

कूपर हॉस्पिटल द्वारा प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी गई है। इस रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं, केमिकल जांच के बाद डिटेल रिपोर्ट की संभावना है।
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की विसरा रिपोर्ट के लिए सैंपल प्रिजर्व किया है। डॉक्टर्स द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार, किसी लंबी बीमारी से पीड़ित थे या नहीं इसके लिए हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी की करने की भी तैयारी की जा रही है।

सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अस्पताल में ही रखा गया है। आज इसे परिवार को सौंपा जाएगा और साथ ही। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर उनके मुंबई स्थित आवास पर पहुंचेगा जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Minister of State for Defense: ने क्लेमेनटाउन में पेयजल योजना का किया लोकार्पण 

Leave a Reply