Dehli Crime : दिल्ली में नाबालिग लड़की की चाकू घोंपकर हत्या

252
video

बाहरी दिल्ली। Dehli Crime :  दिल्ली में एक बार फिर दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। रविवार रात शाहबाद डेरी के बी ब्लॉक में एक नाबालिग लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। नाबालिग अपनी दोस्त भावना के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए जा रही थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह भिजवा दिया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Niti Aayog meeting : पीएम की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक

बर्थडे पार्टी में जा रही थी साक्षी

भावना ने बताया कि वह साक्षी के साथ मिलकर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने जा रही थी। भावना नहाने के लिए सार्वजनिक शौचालय में चली गई। इस दौरान साक्षी भावना के घर के बाहर खड़ी थी। तभी एक युवक आया व साक्षी से बात करने लगा। बातों ही बातों में उसने जेब से चाकू निकाला व साक्षी के पेट पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने मौके पर आकर देखा तो साक्षी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल (Dehli Crime)

इसका एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक युवक नाबालिग पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करता जरा रहा है। इतना ही नहीं चाकू से वार करने के बावजूद उसका जब मन नहीं भरता तो उसे लात मारता है और फिर सिर पर पत्थर से वार करता है।

Haridwar : केन्द्रीय मार्ग दर्शक मण्डल की बैठक में CM ने किया प्रतिभाग

video

Leave a Reply