दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर लगा जाम, लोग बेहाल

1220
video

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर तीसरे दिन भी जाम लगा रहा। इसके चलते हरिद्वार स्नान करने जा रहे यात्रियों को दिक्कतें उठानी पड़ी। वहीं, शहर वासियों को भी जाम से परेशानी उठानी पड़ी। हरिद्वार से वापसी में वाहनों को नहर पटरी से निकाला गया। दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर शनिवार से वाहनों की आवाजाही बढ़ गयी। इसके चलते शनिवार से ही रुड़की हरिद्वार मार्ग पर जाम का लगना शुरू हो गया था। रविवार को भी हाईवे पर चलने वाले वाहनों को जाम से निजात नहीं मिल पायी।

पूर्णिमा स्नान के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

सोमवार को पूर्णिमा स्नान के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ ने रुड़की हरिद्वार मार्ग पर सुबह से ही जाम की स्थिति पैदा कर दी। इसके चलते सोमवार को हाईवे पर वाहन रेंगने को मजबूर हो गए। गोल चैक से लेकर सोलानी पुल तक चोपहिया वाहनों की तीन-कतारें लग रही। हाईवे पर लगे जाम ने रुड़की-हरिद्वार के बीच पौन घंटे का सफर दो घंटे में पूरा हो पाया। हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे हरियाणा के गुरमीत सिंह ने बताया कि हरिद्वार से निकलते हुए चंडीघाट चैक के पास और प्रेमनगर तिराहे पर वाहनों लम्बी कतार मिली जबकि उसके हाईवे खुला था।

रुड़की शहर में घुसते ही फिर से जाम मिल गया। जबकि पंजाब से स्नान करने हरिद्वार जा रहे नवनीत गुजराल ने बताया कि रुड़की के बस अड्डे से ही उनका वाहन जाम में फंस गया। इसके चलते दो बस अड्डे से सोनाली पुल तक जाने में ही पौन घंटे का समय लग गया। जबकि बस अड्डे से सोनाली पुल तक की दूरी मात्र तीन किलोमीटर ही है।

video

Leave a Reply