J&K Election : जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र

1

J&K Election :  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी का चुनावी घोषणापत्र जारी किया। शाह दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार दोपहर जम्मू पहुंचे। अमित शाह ने पार्टी का संकल्प पत्र जारी करने के बाद कहा कि आजादी के समय से ही हमारी पार्टी के लिए जम्मू-कश्मीर का ये भूभाग बहुत महत्वपूर्ण रहा है और आजादी के समय से ही हमने इस भूभाग को हमेशा भारत के साथ जोड़े रखने के लिए प्रयास किए।

Jal sanchay jan bhagidari : प्रधानमंत्री मोदी ने ‘जल संचय जन भागीदारी पहल’ की शुरुआत की

पंडित प्रेमनाथ डोगरा से लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की शहादत तक… ये पूरा संघर्ष पहले भारतीय जनसंघ और फिर भारतीय जनता पार्टी ने आगे बढ़ाया। क्योंकि हमारी पार्टी मानती है कि जम्मू-कश्मीर हमेशा से भारत का हिस्सा है और रहेगा।

पहले यहां अलगाववादियों के सामने सरकारें नतमस्तक हुआ करती थीं। बीते 10 साल में यहां शांति रही और विकास हुआ। 370 और 35A खत्म करना ऐतिहासिक फैसला रहा। अब ये दोनों अतीत बन चुके हैं। उनकी अब कभी वापसी नहीं हो पाएगी। 2014 से 24 तक जम्मू-कश्मीर (J&K Election) के लिए स्वर्णिम काल रहे।

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में हर वर्ग से इंसाफ किया है। सबका साथ, सबका विकास पर काम किया है। पिछली सरकारों ने भेदभाव किया जाता था।

Vinesh phogat : विनेश फोगाट ने दिया रेलवे की नौकरी से इस्तीफा; कांग्रेस में हुईं शामिल

video

video

video

Leave a Reply