Women doctor rape case : दुष्कर्म मामले में एक्शन में ममता, CBI जांच पर पुलिस को दिया अल्टीमेटम

1

कोलकाता। Women doctor rape case : बंगाल में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामले ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। देशभर में मृत डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए लोग कैंडल मार्च निकाल रहे हैं। साथ ही इस मामले में राजनीति भी तूल पकड़ती जा रहा है।

Uttrakhand government : मुख्यमंत्री ने विभिन्न वित्तीय स्वीकृतियां की प्रदान

बंगाल पुलिस को अल्टीमेटम

वहीं सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर के घर जाकर उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों से बात की। साथ ही उन्होंने परिजनों को न्याय दिलाने का विश्वास दिलाया। उन्होंने मीडिया से बात की और इसी बीच बंगाल पुलिस को अल्टीमेटम भी दे दिया।

रविवार तक नहीं सुलझा केस, तो होगी सीबीआई जांच

ममता ने कहा कि अगर पुलिस रविवार तक मामला सुलझाने में विफल रहती है तो आरजी कर अस्पताल के डॉक्टर की हत्या की जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले मामला

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि डॉक्टर की हत्या का मामला (Women doctor rape case) फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले। बता दें कि अस्पताल के सेमिनार हॉल में कथित तौर पर बलात्कार और हत्या की शिकार हुई पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर का शव शुक्रवार सुबह बरामद किया गया। इस सिलसिले में शनिवार को एक अस्पताल के कर्मी को गिरफ्तार किया गया।

सबके सामने घटना कैसे हो गई, नहीं समझ पा रही

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा, जिस दिन मुझे कोलकाता पुलिस कमिश्नर से घटना के बारे में पता चला, मैंने उनसे कहा कि यह एक दुखद घटना है और तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए और एक फास्ट-ट्रैक कोर्ट भी तुरंत स्थापित किया जाना चाहिए। वहां नर्स और सुरक्षाकर्मी थे, मैं अभी भी यह समझने में असमर्थ हूं कि यह घटना कैसे हुई।

Badrinath Highway : कमेडा में 12 घंटे बाद खुला हाईवे; फंसे लोगों ने ली राहत की सांस

 

video
video

Leave a Reply