राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द की हुई सफल बाईपास सर्जरी

621
video

नई दिल्ली। देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द की दिल्ली के एम्स अस्पताल में सफल बाईपास सर्जरी की गई। इसकी जानकारी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर के माध्यम से दी है। उन्होंने कहा कि मैं सफल ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों की टीम को बधाई देता हूं। राष्‍ट्रपति के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे हालचाल जानने के लिए हमने एम्स के डायरेक्टर से भी बात की है। इसके साथ ही रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं उनकी सलामती और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्वास्थ्य अधिकारियों और कोविड टास्क फोर्स के साथ की बैठक

बता दें कि राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविन्द को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उनकी स्वास्थ्य जांच में यह पाया गया था कि उनकी बाईपास सर्जरी होगी। एम्स के डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रही है।

पीएम मोदी और अमित शाह ने उनके स्वास्थ्य की ली थी कुशलक्षेम

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द जब अपना इलाज करवा रहे थे तब कुछ दिन पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनका हालचाल लिया था। पीएमओ की ओर से जारी किए गए बयान के अनुसार बताया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के बेटे से बातचीत की थी और उनका हालचाल जाना था और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया था कि उन्होंने राष्ट्रपति के परिवार से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी और भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी

हरिद्वार में वैक्सीनेशन और आरटी पीसीआर टेस्ट के लिए विशेष अभियान

video

Leave a Reply