Dehradun gang rape : युवती से जंगल में सामूहिक दुष्कर्म; थाने में जमकर हंगामा

1
विज्ञापन

देहरादून: Dehradun gang rape  रायपुर क्षेत्र में परिचित युवती को जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। युवती मुस्लिम, जबकि आरोपित तीनों युवक हिंदू हैं। घटना से आक्रोशित पीड़िता के स्वजन भीड़ के साथ रायपुर थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

PMMVY : मुख्य सचिव ने प्रदेशभर में गर्भवती महिलाओं का पीएमएमवीवाई पंजीकरण के दिए निर्देश

युवकों को झूठा फंसाने का आरोप

पुलिस ने जब आरोपितों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज (Dehradun gang rape) किया, तब भीड़ का गुस्सा शांत हुआ। इस बीच युवकों को झूठा फंसाने का आरोप लगाते हुए थाने की तरफ बढ़ रहे कुछ लोगों को पुलिस ने करीब दो सौ मीटर पहले ही रोक लिया। उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई। हालांकि बाद में उन्हें लौटा दिया गया।

पुलिस के अनुसार, रायपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी अभिषेक टाटा मैजिक चलाता है। उसकी रायपुर क्षेत्र की एक ही मुस्लिम युवती से पिछले डेढ़ साल से जान-पहचान थी। दोनों के बीच अकसर फोन पर भी बातचीत होती थी। गुरुवार को अभिषेक उक्त युवती को घुमाने के लिए अपने मैजिक वाहन से नथुवावाला के पास जंगल में ले गया। आरोप है कि वहां अभिषेक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। वहां जब युवती की तबीयत बिगड़ी तो उसने अपने दो दोस्तों सुंदरवाला निवासी अंकित और रायपुर खाला निवासी आदित्य को मदद के लिए बुलाया।

युवती ने स्वजन को उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात बताई

आरोप है कि इस दौरान अंकित व आदित्य ने भी युवती से दुष्कर्म किया। दूसरी तरफ, युवती के घर नहीं पहुंचने पर उसके स्वजन उसे दोपहर से तलाश रहे थे और रायपुर थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करा दी थी। इस बीच देर शाम स्वजन ने रायपुर चौक के पास बेटी को टाटा मैजिक में तीनों युवक के साथ देखा तो उन्होंने तीनों युवकों को पकड़ लिया। युवती ने स्वजन को उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात बताई। जिससे मामला बिगड़ गया और स्वजन ने अपने समुदाय के लोगों को बुला लिया।

आरोपितों को पकड़कर भीड़ रायपुर थाने ले आई व जमकर हंगामा किया। स्वजन ने आरोप लगाया कि सुनियोजित ढंग से उनकी बेटी को घर से ले जाकर जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। मामले को सांप्रदायिक रूप देने का प्रयास भी किया गया। तनाव बढ़ता देख रायपुर थाने में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। स्वजन की तहरीर पर तीनों युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

MUDA Scam : मुडा मामले में सीएम सिद्धारमैया पर सबूत नष्ट करने का लगा आरोप

 

Leave a Reply