Delhi Coaching Center Incident : दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसे में बड़ा एक्शन,जेई बर्खास्त और एई को किया निलंबित

1
video

नई दिल्ली। Delhi Coaching Center Incident :  राजधानी दिल्ली में राजेंद्र नगर में कोचिंग सेंटर में हुए हादसे में बड़ा एक्शन हुआ है। मौके पर पहुंचे जेसीबी द्वारा ढके हुए नाले से स्लैब हटाई जा रही है। राव कोचिंग सेंटर के विपरित जो नाला है, उससे अतिक्रमण हटाया जा रहा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को पांच और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें चार बिल्डिंग मालिक और एक थार कार का मालिक शामिल है।

Tomato Price Hike : टमाटर के दाम 100 के पार पहुंचा; जानें क्यों बढ़ा दाम

गिरफ्तार आरोपितों में बिल्डिंग के चार मालिक शामिल

इस बिल्डिंग के चार मालिक हैं, जिनके नाम सरबजीत सिंह, तेजिंदर सिंह, हरविंदर सिंह और परविंदर सिंह हैं। चारों चचेरे भाई हैं। ये लोग करोलबाग में रहते हैं। इन्होंने राव आइएएस कोचिंग सेंटर के मालिक अभिषेक गुप्ता को चार लाख रुपए मासिक किराए पर बिल्डिंग का बेसमेंट एरिया दे रखा था। साथ ही आयुक्त अश्वनी कुमार ने बड़ी कारवाई की है। इस मामले में आयुक्त जेई को टर्मिनेट और एई को निलंबित किया गया है।

डीसीपी बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने एएनआई से कहा, “इस घटना में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। हम घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं और इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रख रहे हैं।”

तीन यूपीएससी उम्मीदवारों की मौत पर बोलते हुए डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने कहा कि बेसमेंट में व्यावसायिक गतिविधि करने की कोई अनुमति नहीं थी। हमने एमसीडी से कुछ जानकारी मांगी है, और हम उनकी भूमिका की भी जांच करेंगे। सभी कोणों से जांच चल रही है।

उन्होंने कहा कि हम प्रदर्शनकारी छात्रों से शांति बनाए रखने और मुख्य सड़कों को अवरुद्ध न करने की अपील करते हैं, और विश्वास है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Niti Aayog : देश को विकसित बनाने में राज्यों की भूमिका अहम – पीएम मोदी

video

Leave a Reply