Doda Encounter : डोडा हमले के बाद बड़े एक्शन की तैयारी; सेना ने संभाला मोर्चा

12
video

नई दिल्ली : Doda Encounter  थल सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने जम्मू- कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवाद रोधी अभियान के बारे में मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को जानकारी दी। रक्षा मंत्री के कार्यालय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी से मंगलवार सुबह बात की। सेना प्रमुख ने रक्षा मंत्री को डोडा में जमीनी स्थिति और आतंकवाद विरोधी अभियान के बारे में जानकारी दी।

Heavy Rain Alert : उत्तराखंड में फिर मौसम ने ली करवट; दो जिलों में भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी

कांग्रेस ने राहुल गांधी पर बोला हमला

डोडा में मुठभेड़ (Doda Encounter) पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भारत के सैनिक और उनके परिवार भाजपा की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर उन्होंने लिखा कि जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकवादी मुठभेड़ में हमारे जवान शहीद हो गए। मैं शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। एक के बाद एक ऐसी भयावह घटनाएं बेहद दुखद और चिंताजनक हैं।

सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी

डोडा के क्रालान भाटा डेसा वन क्षेत्र के पास सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी की सूचना मिली। इसके बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल वहां पहुंचे।

डुडु बसंतगढ़ में तलाशी अभियान और तेज

डोडा में सोमवार रात को हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने डोडा जिले के साथ लगती ऊधमपुर जिले की सीमा में भी आतंकियों के खात्मे के लिए सर्च आपरेशन तेज कर दिया है। सघन तलाशी अभियान के बावजूद आतंकियों व उनके मददगारों का पता नहीं चल पाया है। कठुआ के बनदोता में आतंकी हमले के बाद से ही डुडु बसंतगढ़ इलाके में सुरक्षाबलों ने बड़े पैमाने पर खोज अभियान छेड़ रखा है। ड्रोन, यूएवी की मदद ली जा रही है। स्पेशल फोर्सेज के जवानों ने भी जंगलों में मोर्चा संभाला है।

Kedarnath Mandir : दिल्ली में केदारनाथ मंदिर की स्थापना का पुरजोर विरोध जारी

video

Leave a Reply