PM Modi Roadshow Dharamshala: PM का धर्मशाला में भव्य स्वागत

299
video

धर्मशाला। PM Modi Roadshow Dharamshala प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का धर्मशाला में भव्य स्वागत किया गया। जहां फूलों की बारिश प्रधानमंत्री पर की गई वहीं भाजपा, जिंदाबाद, नरेन्‍द्र मोदी जिंदाबाद व जयराम ठाकुर जिंदाबाद के भी खूब नारे लगे। प्रधानमंत्री के रोड शो का शुभारंभ मंत्रोच्चारण के साथ किया गया। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड कार्यालय के गेट से केसीसीबी चौक कचहरी बाजार तक करीब 15 मिनट तक रोड शो चला। इस रोड शाे के माध्‍यम से पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भी भर गए। पीएम मोदी ने करीब एक किलोमीटर के रोड शो के दौरान लगातार हाथ हिलाते रहे व गाड़ी से फूल उठाकर कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर बरसाते रहे।

Agneepath Scheme: के सम्बन्ध में CM धामी ने की प्रेस वार्ता

लोगों ने तय प्वाइंटों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर स्वागत किया

गद्दी, तिब्बती ओर गोरखा समुदाय के लोगों ने तय प्वाइंटों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर स्वागत किया। कांगड़ी संस्कृति की झलक भी इस रोड शो (PM Modi Roadshow Dharamshala) में देखने को मिली। रोड शो में मोदी के साथ मुख्यमंत्री और सुरेश कश्यप खुली जीप में रहे, इससे पहले राज्यपाल राजेंद्र विश्‍वनाथ आर्लेकर और मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने नरेन्‍द्र मोदी का साई मैदान पहुंचने पर स्वागत किया। मुख्‍यमंत्री और पीएम मोदी की मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में काफी जोश दिखा।

प्रधानमंत्री ने लोगों पर पुष्प बरसाते व हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया

जगह जगह लोगों ने प्रधानमंत्री पर पुष्प बारिश की, वहीं प्रधानमंत्री भी लोगों पर पुष्प बरसाते व हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखे। पहले प्रधानमंत्री का रोड शो केसीसी बैंक चौक से लेकर शहीद स्मारक व स्टेडियम तक होना था, लेकिन सुरक्षा कारणों से इसे बदला गया और रोड शो को शहीद स्मारक से केसीसी बैंक चौक तक लाया गया और यहां से प्रधानमंत्री सीधे देशभर के मुख्य सचिवों के सम्मेलन को संबोधित करने के लिए चले गए।

धर्मशाला में खुली जीप में सवार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी। हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष एवं शि‍मला के सांसद सुरेश कश्‍यप भी साथ में वाहन पर सवार रहे।

Bulldozer Action in UP: बुलडोजर की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

video

Leave a Reply