बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

1046
video

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को हार्ट अटैक आया है। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ममता बनर्जी को एक और झटका देने की तैयारी में BJP

शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद 48 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्विटर पर उनके प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं।

वरिष्ठ पत्रकार बोरिया मजूमदार के मुताबिक, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को शनिवार सुबह कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने लिखा, ‘वह जिम में थे कि उन्हें चक्कर आए। इसके बाद कुछ टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।’

जब जानकारी मिली किबीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को दिल से जुड़ी समस्या है तो अस्पताल ने तुरंत तीन सदस्यीय बोर्ड बनाया जो उनकी निगरानी कर रहा है। जैसे ही यह खबर फैली, सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगने लगे।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले समेत कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की।

ने करियर में 113 टेस्ट, 311 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले। उनके नाम वनडे में 11363 और टेस्ट करियर में कुल 7212 रन दर्ज हैं। इतना ही नहीं, वनडे फॉर्मेट में उन्होंने 100 विकेट भी लिए हैं जिसमें 2 बार 5 विकेट भी शामिल हैं।

कैबिनेट विस्तार को लेकर राजभवन में तैयारी शुरू

video

Leave a Reply