Char Dham Yatra : श्रद्धालुओं ने दिया धरना,कहा- 500 का पानी खरीदकर पीना पड़ रहा

51

Char Dham Yatra :  हरबर्टपुर से निकले चार धाम तीर्थ यात्रियों के वाहन कटापत्थर में रोके जाने पर तीर्थयात्री आक्रोशित हो गए। इस दौरान वे कटापत्थर में एआरटीओ चेकपोस्ट के पास धरने पर बैठ गए। इस बीच मौके पर पहुंचे विधायक मुन्ना सिंह चौहान को भी तीर्थयात्रियों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

CBSE Result 2024 : सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट जारी, 11वें स्थान पर रहा देहरादून रीजन

तीर्थयात्रियों ने विधायक का घेराव कर समस्याएं बताई। बामुश्किल विधायक तीर्थयात्रियों के आक्रोश को शांत कर पाए। विधायक ने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को आवश्यक सुविधाएं जुटाने व तीर्थयात्रियों की यात्रा सुगम बनाने के निर्देश दिए। इसके बाद तीर्थयात्रा में शामिल बच्चों ने विधायक के साथ सेल्फी भी ली।

तीर्थयात्री हुए आक्रोशित (Char Dham Yatra)

रविवार को पहले हरबर्टपुर में तीर्थयात्रियों (Char Dham Yatra) के वाहन रोके गए। इसके बाद परिवाहन विभाग की कटापत्थर में बनी अस्थाई चेकपोस्ट पर भी तीर्थयात्रियों के वाहनों को रोका गया। जिससे तीर्थयात्री आक्रोशित हो गए और धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि यात्रा रूट पर पानी आदि की कोई व्यवस्था तक नहीं है। उन्हें पांच सौ रुपये का पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है।

मौके पर एसडीएम विनोद कुमार, सीओ भाष्कर लाल शाह, एआरटीओ प्रवर्तन आरएस कटारिया, चौकी प्रभारी पंकज तिवारी आदि तीर्थयात्रियों को समझाने का प्रयास कर रहे थे। तभी सूचना पर विधायक मुन्ना सिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान तीर्थयात्रियों ने विधायक का घेराव किया और अपनी समस्या बताई। करीब आधे घंटे के बाद तीर्थयात्रियों का आक्रोश शांत हुआ।

Yamunotri Dham : पहले दिन यमुनोत्री धाम में यात्रा व्यवस्थाओं की खुली पोल

 

Leave a Reply