आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तीन जोड़े, पुलिस ने जमकर लगाई क्लास

1183
video

सोमवार को रानीपुर पुलिस ने हरिद्वार में भेल स्पोर्ट्स स्टेडियम के आस-पास तीन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। उनकी जमकर क्लास लगाई और परिजनों को कोतवाली बुलाकर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। यह लोग विष्णु गार्डन कनखल, रामधाम, सुभाषनगर के रहने वाले थे। पुलिस सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाने की तैयारी में है।

पुलिस को लगातार मिल रही थी शिकायतें

पुलिस को लगातार प्रेमी जोड़ों की अश्लील हरकतों की शिकायतें मिल रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि स्पोर्ट्स स्टेडियम के आस-पास कई जोड़े अश्लील हरकतें कर रहे हैं। रानीपुर कोतवाली प्रभारी टीम सहित स्टेडियम पहुंचे तो तीन जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। अचानक पुलिस को देखकर उनमें अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने पहले तो मौके पर ही उनसे पूछताछ कर क्लास लगाई और फिर सभी को रानीपुर कोतवाली लाया गया। उनके माता-पिता को कोतवाली बुलाकर बेटे-बेटियों की कारगुजारी से रूबरू कराया गया।

परिजनों के माफी मांगने पर पुलिस ने युवक-युवतियों को हिदायत देते हुए उनके परिजनों के हवाले कर दिया। रानीपुर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि विष्णुलोक कॉलोनी निवासी युवक सिडकुल की फैक्ट्री में काम करते हैं। इस बार उन्हें चेतावनी देकर परिजनों को सौंप दिया गया है। सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए बीट पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी लगा दी गई है।

video

Leave a Reply