Delhi Assembly Election : दिल्ली विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी AAP; भाजपा और कांग्रेस पर कसा तंज

318
विज्ञापन

नई दिल्ली। Delhi Assembly Election  बुधवार को आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। एएनआई से बात करते हुए कक्कड़ ने कहा कि हम दिल्ली विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेंगे। एक तरफ यह अति आत्मविश्वास वाली कांग्रेस है और दूसरी तरफ, यह अहंकारी भारतीय जनता पार्टी है।

UP By-Election : समाजवादी पार्टी ने छह सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की

2020 चुनाव में भाजपा को मिली 8 सीटें

हम अपना सिर नीचे रखेंगे और अपना काम करने देंगे। पिछले 10 साल अपने लिए बोलते हैं। दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2025 की शुरुआत में होने की उम्मीद है। AAP ने 2020 के विधानसभा चुनावों में 70 में से 62 सीटें जीतीं और बीजेपी ने आठवीं सीटें हासिल कीं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा चुनाव नतीजों से “सबसे बड़ा सबक” यह है कि कभी भी अति आत्मविश्वास में न रहें और पार्टी कार्यकर्ताओं से अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया।

चुनावों को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए-केजरीवाल

मंगलवार को दिल्ली में केजरीवाल ने आप नगर निगम पार्षदों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं। चुनावों को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। आज के चुनाव से सबसे बड़ा सबक यह है कि कभी भी अति आत्मविश्वास में न रहें। हर चुनाव, सीट कठिन होती है।

अरविंद केजरीवाल ने आप नगर निगम पार्षदों से दिल्ली में चुनाव जीतने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया और कहा कि कोई अंदरूनी कलह नहीं होनी चाहिए। हमें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। कोई अंदरूनी कलह नहीं होनी चाहिए।

हमारा मुख्य लक्ष्य चुनाव जीतना होना चाहिए

इस चुनाव में आपकी भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होगी क्योंकि हम एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) में हैं। जनता को सफाई जैसी बुनियादी चीजों की उम्मीद है। हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है। यदि ऐसा किया गया तो हम निश्चित रूप से चुनाव जीतेंगे। हमारा मुख्य लक्ष्य चुनाव जीतना होना चाहिए।

National Film Awards : मिथुन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किया गया सम्मानित

Leave a Reply