इमरान खान:मुसलमान पर अत्याचार को लेकर चुप है संयुक्त राष्ट्र

0
2351
page3news- artical 370
page3news- artical 370

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर बौखलाया पाकिस्तान अब संयुक्त राष्ट्र पर अपनी खीज उतार रहा है। पाक पीएम इमरान खान ने कश्मीर मसले पर शुक्रवार को देश को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों पर जब भी अत्याचार होता है तो संयुक्त राष्ट्र शांत रहता है। वैश्विक समुदाय पर अपनी खीज उतारते हुए इमरान ने कहा, ‘ यदि कश्मीर में मुसलमान न होते तो पूरी दुनिया में शोर मच जाता। जिसे हम इंटरनैशनल कम्युनिटी कहते हैं, जिसे संयुक्त राष्ट्र कहते हैं, वे मुसलमानों पर अत्याचार की बात पर शांत रहते हैं।’

पाक पीएम इमरान ‘कंगाल’, सेना कर रही मौज

यही नहीं एक वक्त में बालाकोट में भारतीय सेना की किसी भी कार्रवाई से इनकार करने वाले इमरान ने कहा कि भारत अब बालाकोट की तरह ही पीओके में भी कुछ कर सकता है। कश्मीर पर बौखलाए पाकिस्तानी पीएम ने आरएसएस पर बिफरते हुए कहा कि हमें उसकी विचारधारा को समझना होगा। यह नफरत में पैदा हुई जमात है, जो हिंदुओं को ही श्रेष्ठ समझते हैं। इमरान ने कहा कि आरएसएस मुस्लिमों को सेकंड क्लास सिटिजन बनाकर रखना चाहता है। इमरान खान ने कहा कि सारी दुनिया देख रही है कि कश्मीर में क्या हो रहा है।

‘पाक सिख असुरक्षित, लड़कियों के पीछे लगी है गैंग’

एक तरफ इमरान ने संयुक्त राष्ट्र पर खीज उतारी तो दूसरी तरफ यह भी कहा कि वह कश्मीर के मसले को फिर वैश्विक संस्था की सालाना सभा में उठाएंगे। इमरान ने कहा कि मैं संयुक्त राष्ट्र की आम सभा में भी इस मुद्दे को उठाऊंगा। इमरान ने कहा कि मैंने यूरोप के नेताओं, ट्रंप और इस्लामिक देशों के नेताओं को कश्मीर के बारे में बताया है। पाक नेता ने कहा कि यदि आज दुनिया कश्मीरियों के लिए नहीं खड़ी होगी तो इसका असर पूरी दुनिया पर पड़ेगा।

LEAVE A REPLY