हाइवे पर डंपर समेत तीन वाहन आपस में भिड़े

0
535

काशीपुर में घने कोहरे के चलते हाइवे पर डंपर समेत तीन वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में एक महिला समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक एक बोलेरो में रामनगर क्षेत्र के साबिर अली (45) पुत्र उमर अली, हबीब रहमान (40) पुत्र मोहम्मद उस्मान, संजीव कुमार पुत्र दीनानाथ, बाहर अहमद पुत्र हारून रामनगर, चंदन (40) पुत्र गजराम निवासी आमडंडा रामनगर से काशीपुर आ रहे थे। जबकि एक कार में ज्ञान चंद्र पुत्र पवन कुमार व सुमन (51) पत्नी विनोद कुमार निवासी भवानीगंज, रामनगर सोमवार की सुबह तड़के रामनगर से काशीपुर किसी काम से आ रहे थे।

इसी दौरान काशीपुर से रामनगर की ओर जा रहे तेज रफ्तार डंपर की घने कोहरे के चलते ग्राम रंपुरा के पास बोलेरो से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पीछे से आ रही कार भी हादसे के दौरान असंतुलित होकर दोनों वाहनों के बीच में जा टकराई।

बोलेरो व कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल

टक्कर लगने से बोलेरो व कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। राहगीरों ने किसी तरह घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से बाहर निकाल कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों वाहन कब्जे में ले लिए हैं। बताया जाता है कि हादसे के बाद चालक डंपर मौके पर छोड़ फरार हो गया।

LEAVE A REPLY