सही कदम है हज सब्सिडी बंद करना : संगीत सोम

0
583

उत्तर प्रदेश के सरधना से विधायक भाजपा के फायरब्रांड नेता संगीत सोम ने गुरूवार को कहा कि केंद्र सरकार ने हज सब्सिडी बंद कर सही कदम उठाया है। लोग इसका नाजायज फायदा उठा रहे थे। संगीत सोम कड़ी सुरक्षा के बीच अपने भवाली स्थित आवास पर पहुंचे हैं। संगीत सोम को हिन्दू ह्यदय दय सम्राट भी कहा जाता है।

संगीत सोम ने कहा कि राम मंदिर उनका नहीं बल्कि यह देश के सौ करोड़ हिन्दुओं की आस्था का प्रश्न है। उन्होंने दावा किया कि आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जल्द होगा। कहा कि मुजफ्फर नगर दंगे को लेकर उनके खिलाफ रासुका तक लगाए जाने तथा इसके चलते आस्ट्रेलिया दौरे के लिए वीजा रद्द किए जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि पूर्व सपा सरकार तुष्टिकरण की राजनीति करने के साथ ही वर्ग विशेष को खुश करने के लिए राजनिति करती थी।

इसी को लेकर उन पर रासुका व एनएसए जैसे मुकदमे दर्ज हुए। इसके चलते ही आस्ट्रेलिया सरकार ने उनको वीजा नहीं दिया था। उन्होंने बताया कि एसआईटी सहित कोर्ट ने भी उनको दोषी नहीं माना है। ऐसे में दंगों के साथ उनका नाम नहीं जोड़ना सरासर गलत है।

फिल्म पद्मावत के हो रहे विरोध पर उन्होने कहा कि फिल्म हमेशा समाज को रास्ता दिखाने का काम करती है। लेकिन चर्चा में आने तथा पैसा कमाने के लिए कुछ फिल्मकार ऐसी फिल्म बनाकर समाज को तोडने का काम करते हैं। पद्मावत भी उसी का एक हिस्सा है उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से इस फिल्म पर बेन लगाने की मॉग करते हैं।

2019 में मोदी दोबार प्रधानमंत्री बनकर करेंगे देश का नेतृत्व

कहा कि वर्ष 2019 में मोदी दोबार प्रधानमंत्री बन देश का नेतृत्व करेंगे। यूपी पुलिस द्वारा मथुरा के नवादा गॉव में पॉच वर्षिय बालक माधव की मौत पर दुखरू जताते हुए कहा कि मुझे मामले की पूरी जानकारी नहीं लेकिन सरकार बनने के बाद प्रदेश में गुंडई व आपराधिक गतिविधियों में कमी के साथ ऐसे लोगों का मनोबल भी टूटा है। कहा कि वह उत्तराखंड में देहरादून हरिद्वार समेत कई सीटों पर चुनाव प्रचार कर चुके हैं जरुरत पड़ने पर अन्य क्षेत्रों में भी पार्टी का प्रचार करेंगे।

LEAVE A REPLY