एसएसपी ने उतारी महिला नेता की हेकड़ी

0
477

हरिद्वार की एक पार्टी से जुड़ी महिला नेता नो पार्किंग में खड़ी कार हटाने को लेकर हंगामा कर रही थी। इसी बीच एसएसपी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने कार को हटाने के लिए क्रेन मंगाने के आदेश दे दिए।

महिला नेता अपने पति और बेटे के साथ भगत सिंह चैक के पास स्थित दुकान से खरीदारी कर रही थी। आरोप है कि महिला नेता ने कार नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी। पुलिस ने जब मना किया तो महिला नेता ने तेज आवाज में बोलते हुए गाड़ी हटाने से इनकार कर दिया। जिस पर महिला नेता का पुलिसकर्मियों ने चालान कर दिया। चालान देखकर महिला नेता आग बबूला हो गई। उसने मौके से एसएसपी कृष्ण कुमार वीके को फोन लगा दिया। महिला नेता पुलिसकर्मियों को देख लेने की धमकी देने लगी। महिला नेता ने कहा कि जब तक एसएसपी नहीं आएंगे तब तक गाड़ी नहीं हटेगी। कुछ देर में ही एसएसपी मौके पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों से मामले की जानकारी ली।

एसएसपी ने तत्काल गाड़ी हटाने के दिए निर्देश

एसएसपी ने तत्काल गाड़ी को मौके से हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने इतना तक कह दिया कि अगर सीधे तरीके से गाड़ी नहीं हटती है तो क्रेन मंगाइए। इस बीच इंस्पेक्टर हितेश कुमार पहुंचे और गाड़ी को अपने साथ ले गए। 20 मिनट तक चले विवाद में मौके पर काफी संख्या में आसपास वालों की भीड़ जमा हो गई। महिला नेता मानसी मिश्रा का कहना है कि पुलिसकर्मियों के साथ गलत व्यवहार किया है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि गाड़ी का कोर्ट का चालान कर दिया गया है। बताया कि वह उसी रूट से गुजर रहे थे, जिस कारण वह मौके पर आ गए थे।

LEAVE A REPLY