ROADWAYS के संविदा चालकों व परिचालकों का डिपो पर प्रदर्शन

0
169

देहरादून। ROADWAYS के संविदा चालकों व परिचालकों की बहाली किये जाने व सात माह से वेतन न मिलने के कारण नाराज कर्मचारियों ने प्रदेश भर के सभी डिपो पर प्रदर्शन किया।

कर्नाटक सरकार का ऐलान- 17 नवंबर से खुलेंगे डिग्री, डिप्‍लोमा, इंजिनियरिंग कॉलेज

यहां हरिद्वार रोड स्थित रोडवेज वर्कशाप डिपो पर रोडवेज कर्मचारी इम्पलाइज यूनियन से जुड़े हुए संविदा चालक व परिचालक इकटठा हुए और वहां पर अपनी मांगों के समाधान के लिए प्रदेश सरकार व विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया और कहा कि लगातार अपनी मांगों क समाधान के लिए आंदोलन किये गये और ेलगातार वेतन दिये जाने के लिए आश्वासन दिये गये लेकिन आज पांच माह व्यतीत होने के बाद भी आज तक वेतन का भुगतान नहीं हो पाया है जिससे कर्मचारियों में रोष बना हुआ है।

इस अवसर पर संविदा चालक व परिचालकों  ने कहा कि

इस अवसर पर संविदा चालक व परिचालकों  ने कहा कि लगातार अपनी मांगों के समाधान के लिए संघर्ष किया जा रहा है और पूरे प्रदेश में आज कर्मचारी आंदोलनरत है और वेतन के साथ ही साथ बोनस भी दिया जाना चाहिए और वर्तमान में यह त्यौहारी सीजन चल रहा है और कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की कोई सुविधायें प्रदान नहीं की जा रही है। कर्मचारियों ने कहा कि लगातार उनका उत्पीड़न भी किया जा रहा है जिसे किसी भी दशा में सहन नहीं किया जायेगा और विशेष श्रेणी के कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि प्रदान की जानी चाहिए।

ROADWAYS कर्मचारियों ने कहा

कर्मचारियों ने कहा कि लगातार वह अपनी मांगों को लेकर उच्च अधिकारियों से मिले ओर समस्याओं के समाधान की मांग की गई लेकिन कोरे आश्वासन ही दिये गये चालकों व परिचालकों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही उनकी मांगों का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन को तेज किया जायेगा और जरूरत पड़ने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल भी की जायेगी। इस अवसर पर अनेक कर्मचारी शामिल थे।

पाकिस्तानी सेना की बर्बर कार्रवाई के विरोध में कई शहरों में लोगों ने किया प्रदर्शन

 

 

 

LEAVE A REPLY