पुलिस ने किया बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

0
532

बहादराबाद पुलिस ने बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की गई पांच बाइकें बरामद की हैं। साथ ही चोरी की बाइक खरीदने वाले मिस्त्री को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी मास्टर चाबी से लॉक खोलकर बाइक चोरी करते थे।

एसपी सिटी ममता वोहरा ने रानीपुर कोतवाली में घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बुधवार रात पुलिस टीम ने रेगुलेटर पुल पर चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे भाग खड़े हुए। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ के दौरान युवक बाइक के कागजात नहीं दिखा पाए। जांच में पता चला कि बाइक चोरी की थी। तीनों युवकों के निशानदेही पर पुलिस ने पथरी निवासी मिस्त्री छोटा उर्फ शाहरुख के यहां से चोरी की चार बाइक बरामद की।

 पथरी और हरिद्वार शहर से बाइकें की थी चोरी

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पथरी और हरिद्वार शहर से बाइकें चोरी की थीं। एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी भूषण (19) पुत्र मन्नू सिंह, अक्षय (20) पुत्र तेजपाल निवासीगण एक्कड कला पथरी, नफीस (21) पुत्र सियाज निवासी जटबहादरपुर पथरी, छोटा उर्फ शाहरुख (20) पुत्र अयूब निवासी धनपुरा पथरी को जेल भेज दिया गया है। छोटा उर्फ शाहरुख चोरी की बाइक खरीदता था और बाइक के पुर्जों को अलग कर बेच देता था। आरोपियों ने बताया कि वे शाहरुख को चार हजार रुपये में बाइक बेचते थे।

LEAVE A REPLY