पुलिस ने एक किलो चरस पकड़ी, दो तस्कर गिरफ्तार

0
669

चमोली पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने डुंग्री नामक स्थान पर अभियुक्त राकेश कुमार व रोशन सिंह के कब्जे से एक किलो अवैध चरस बरामद की गई है। दोनों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है। उन्होंने बताया कि जिले में अवैध कार्यों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। अब तक भारी मात्रा में अवैध शराब, कीड़ा जड़ी, चरस पकड़ी गई।

पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने दूसरी तरफ पुलिस प्रत्येक रविवार को विभिन्न थानों के अंतर्गत आने वाले गांवों में चैपाल लगाकर कानून की जानकारी दे रही हैं। महिलाओं पर होने वाले अत्याचार के खिलाफ जागरुकता के साथ-साथ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं के प्रति चमोली पुलिस द्वारा जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है।

लाखों के मोबाइल शोरूम से ले उड़े चोर

शहर में नैनीताल रोड से लगी ठंडी सड़क स्थित एचपी इंटरप्राईजेज के मोबाइल शो रूम में बदमाश लाखों के मोबाइल चोरी कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई है।

नैनीताल रोड स्थित ठंडी सड़क पर एचपी इंटरप्राईजेज का मोबाइल शोरूम है। विगत देर रात्रि बदमाशों ने शोरूम के ताले तोड़कर लाखों रुपये के मोबाइल चुरा लिए। शोरूम के मालिक जब सुबह शोरूम खोलने पहुंचे तो उन्होंने ताले टूटे हुए देखे। जिसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी गई। शोरूम के मालिक का दावा है कि चोरों ने करीब 50 लाख की चोरी की है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। शोरूम के मालिक रुद्रपुर निवासी जसप्रीत ने बताया कि दुकान से करीब 200 फोन चोरी हुए हैं। जिसमें एपल, सेमसंग, ओपो,विवो,एमआई के मोबाइल फोन शामिल हैं। उन्होंने बताया कि चोरी से पहले बदमाश शोरूम में लगे सीसीटीवी की डीवीआर नहर में फेंक गए।

पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले हरिद्वार में भी एपल के मोबाइल शोरूम में चोरी हुई थी। जिसमें चोर करीब 60 लाख के मोबाइल लेकर फरार हो गए थे। घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलर्ट कर दिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए तमाम स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

LEAVE A REPLY