मुझे गर्व है कि मैं देवभूमि का बेटा हूँ:मनीष खंडूड़ी

0
66

सतपुली। विधानसभा चैबट्टाखाल दौरे के दौरान कांग्रेस के लोकसभा प्रत्यशी मनीष खंडूड़ी ने नगर पंचायत सतपुली में जनसभा को संबोधित किया। सतपुली पहुँचते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सतपुली के मुख्य द्वार कोटद्वार रोड पर मनीष खंडूरी का गर्मजोशी से स्वागत किया। उसके बाद बाजार से रैली निकलते हुए लोकसभा प्रत्यक्षी मनीष खंडूड़ी कार्यकर्ताओ के साथ जनसभा स्थल पर पहुँचे।

मनीष खंडूड़ी ने कहा कि मैं कांग्रेसी विचारधारा और अपने पिता के आशीर्वाद से कांग्रेस में आया हूँ और ईमानदारी से काम करने आया हूँ। कहा की मुझे गर्व है कि मैं देवभूमि का बेटा हूँ और मुझे अपनी मातृभूमि की सेवा का अवसर मिला है। जिसने 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्येक के खाते में 15 लाख रुपये का वादा और दो करोड़ युवाओं को रोजगार के वादे से लोगो को छला है। कहा कि बीजेपी ने कई बार मेरे पिता का अपमान किया लेकिन उन्होंने फिर भी सिपाही की तरह सैल्यूट कर चुप हो गये।

कार्यक्रम में उत्तराखंड आंदोलनकारी मोहन उत्तराखंडी ने मनीष खंडूड़ी की उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थामा। सभा की अध्यक्षता गंगा सिंह बिष्ट और संचालन मीना लिंगवाल ने किया। मौके पर विधानसभा पूर्व प्रत्यक्षी राजपाल बिष्ट, जिला अध्यक्ष कामेश्वर राणा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष केसर आदि थे।

LEAVE A REPLY