युवक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, उससे पहले फेसबुक में डाली तस्वीर

0
611

रेल की पटरी पर खड़े होकर फेसबुक में अपनी तस्वीर अपलोड करने के बाद युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। इसमें उसने लिखा कि यह उसकी आखरी तस्वीर है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है। उत्तरी हरिद्वार के भूपतवाला क्षेत्र में सुबह करीब आठ बजे एक युवक का शव रेल की पटरी पर मिला। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया।

कोतवाली प्रभारी के मुताबिक आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि युवक को पहले भी कई बार रेलवे ट्रैक के आसपास देखा गया था। ऐसे में पुलिस मान रही है कि आत्महत्या का विचार उसके दिमाग में पहले से रहा होगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन फेसबुक पर कुछ पोस्ट ऐसी हैं, जिससे मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। इसके अलावा अभिषेक ने फेसबुक पर मां के साथ भी दो तस्वीर डाली हैं और लिखा है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।

पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

इसमें उसने लिखा कि यह मेरी आखरी तस्वीर है। हालांकि कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। इससे पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। चंद्रभान सिंह ने बताया कि मामले हर एंगल से जांच की जा रही है। करीब 25 वर्षीय इस युवक की शिनाख्त खड़खड़ी के कैलाश गली निवासी अभिषेक चैहान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अभिषेक ने रविवार की रात रेलवे ट्रेक पर सेल्फी लेते हुए अपनी फेसबुक में फोटो को अपलोड किया।

 

LEAVE A REPLY