ट्रक ने फैक्ट्री जा रही दो युवतियों को कुचला, दर्दनाक मौत

0
555

हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के एबीबी चैक पर सुबह लगभग आठ बजे कामगार दो युवतियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक एवं परिचालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने हाईवे पर जमकर हंगामा किया। इसी बीच पुलिस के साथ भी नोंकझोक हुई।

थाना प्रभारी कमल मोहन भण्डारी ने बताया कि रानी (20) पुत्री ओमप्रकाश वासी नेंसीवाला थाना नगीना जिला बिजनौर और फिरोज (21 वर्ष) पुत्री राजपाल मोहल्ला खेड़ा कस्बा हल्दौर जिला बिजनौर की मौके पर ही मौत हो गई है। पिछले दस वर्षों इनका परिवार रावली महदूद में किराये के मकान में रह रहा था।

सुबह कंपनी में जाते समय ट्रक (कैंटर) की चपटे में आकर इनकी मौत हो गयी। परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की शिकायत दी है। इस आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है। दोनों के शव पंचनामे की कार्यवाही कर जिला अस्पताल पोस्टर्ग्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

पथरी में खनन में लगे 31 वाहन पकड़े

पथरी पुलिस की ओर से खनन पर लगातार हो रही कार्रवाई को देखते हुए एसएसपी ने खनन क्षेत्र का मुआयना किया। इस दौरान स्टोन क्रशरों से बिना रवन्ना पर्ची के खनन सामग्री ले जा रहे 31 ट्रकों को पकड़ा गया। किसी भी ट्रक चालक के पास बिल और रवन्ना पर्ची नहीं थी। पुलिस को देख ट्रक चालक मौके से फरार हो गए।

LEAVE A REPLY