तीन पशु चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा

0
594

लक्सर रू ग्रामीण के घर से भैंसा चोरी कर भाग रहे तीन आरोपित पशु चोरों को ग्रामीणों ने उनका पीछाकर दबोच लिया। आरोपितों का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भाग निकलने में सफल रहा। ग्रामीणों ने तीनों आरोपित पुलिस को सौंप दिए हैं।

खानपुर थाना क्षेत्र के दल्लावाला गांव निवासी सीताराम सोमवार रात अपने घेर में सोया हुआ था। उसके घेर में बंधे पशुओं के लगातार रंभाने पर उसकी नींद खुली। उसने पशुशाला में जाकर देखा तो यहां बंधा एक भैंसा गायब था। इस पर उसने शोर मचाते हुए परिजनों को जगाया। आसपास के ग्रामीण भी मौके पर आ गए।

इस दौरान चार लोगों को भैंसा लेकर बाणगंगा क्षेत्र की ओर जाने की सूचना मिली। इस पर ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर उनका पीछा किया। इस पर ग्रामीणों ने कलसिया गांव में घेराबंदी कर तीन आरोपित को दबोच लिया। सूचना पर खानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और भैंसे के साथ तीनों आरोपितों को पकड़कर कोतवाली ले आयी।

एक अन्य साथी की भी हो रही तलाश

आरोपितों ने अपने नाम जोनी पुत्र ऋषिपाल और अमित पुत्र सुरेशपाल निवासी दल्लावाला व मनोज पुत्र सतपाल निवासी ग्राम कलसिया बताया। पुलिस ने सीताराम की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। खानपुर एसओ भगवान मेहर ने बताया कि आरोपितों के एक अन्य साथी की भी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY