पुलिस ने पशु चोर गिरोह का किया खुलासा, 11 गिरफ्तार

0
592

बहादराबाद पुलिस ने पशु चोर गिरोह का खुलासा करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से आठ भैंस, एक तमंचा, कारतूस समेत अन्य सामान बरामद किया है। रविवार को बहादराबाद थाने में एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि शनिवार देर रात हलवाहेड़ी गांव निवासी सलीम पुत्र मकसूद की एक भैंस चोरी हो गई थी।

उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि एक ट्रक में पशु लाद कर कुछ लोग रुड़की की ओर भाग रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक में भैंस बंधी हुई थी। तलाश के दौरान ट्रक में एक देशी तमंचा, एक कारतूस, तीन चाकू मिले। इस पर पुलिस ने ट्रक में मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने आठ भैंसें बरामद की गईं।

थाना प्रभारी मनोहर भंडारी ने बताया कि पकड़े गए लोगों में सहाबुद्दीन पुत्र साजन सिंह निवासी मौ बेलदरान थाना सरधना मेरठ, राकेश पुत्र जयप्रकाश, सतपाल पुत्र जगदीश, बबलू उर्फ टुंडा पुत्र मोहन, गुलाब पुत्र सतपाल, पंकज उर्फ पंछी पुत्र जयप्रकाश, चांद पुत्र नवाब, बबलू पुत्र जगदीश, कमल पुत्र रुकमकेश, महेश पुत्र सुक्खा निवासीगण खेरवा जलालपुर थाना सरधना जिला मेरठ एवं पशु खरीदार सलीम पुत्र मो. उमर निवासी ग्राम बेगमाबाद थाना सरधना मेरठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

विधायक, सांसद के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

जगजीतपुर स्थित राजा गार्डन के लोगों ने विधायक और सांसद के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि कई बार मांग के बावजूद सड़क, बिजली, जलभराव और गंदगी की समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। लोगों ने समस्याओं का समाधान न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

रविवार को राजा गार्डन के लोग सुमित त्यागी के नेतृत्व में एकत्रित हुए। सभी ने विधायक और सांसद के खिलाफ जन आक्रोश रैली निकालकर प्रदर्शन किया। कुलदीप चैधरी ने कहा कि शिव मंदिर का निर्माण हाइटेंशन लाइन के कारण रुका हुआ है। जबकि कई लोग हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ चुके हैं। हितेश वालिया ने कहा कि टूटी सड़कों पर लोग आए दिन चोटिल हो रहे हैं। हिमांशु शर्मा और आशीष शर्मा ने कहा कि पानी की निकासी न होने के कारण बरसात के मौसम में जलभराव होता है। कई लोगों के घरों में भी गंदा पानी घुस जाता है।

LEAVE A REPLY