फैक्ट्री कर्मी का एटीएम कार्ड बदलकर निकाले 12 हजार रूपये

0
715

भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित सिकंदरपुर गांव स्थित फैक्ट्री में एक फैक्ट्री कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से 12 हजार की रकम साफ कर दी गई। आरोपित ने मदद करने का झांसा देकर एटीएम कार्ड बदल दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुरेंद्र कुमार निवासी बिल्लोर थाना भटगामा, जनपद मुजफ्फरपुर बिहार कर्मचारी है। सुरेंद्र चैल्ली शहाबुद्दीनपुर गांव में एक किराये का मकान लेकर रह रहा है। वह गुरुवार को मक्खनपुर गांव में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम में रुपये निकालने के लिए आया था, लेकिन किसी कारण से रकम नहीं निकल पाई।

एटीएम कार्ड देने के साथ-साथ पासवर्ड भी बता दिया

इसी बीच, एटीएम के बाहर खड़े एक युवक ने उसकी मदद करने को कहा। उसकी बातों में आकर सुरेंद्र ने उसे अपना एटीएम कार्ड देने के साथ-साथ पासवर्ड भी बता दिया। आरोप है कि इसी दौरान आरोपित ने उसका एटीएम कार्ड बदल दिया। आरोपित ने एटीएम कार्ड को मशीन में लगाकर पासवर्ड डाला, लेकिन रकम नहीं निकली। आरोपित ने फैक्ट्री कर्मचारी को किसी दूसरे एटीएम से रुपये निकालने को कहा।

इस पर फैक्ट्री कर्मचारी वहां से चला गया। इसी बीच, आरोपित ने फैक्ट्री कर्मचारी के खाते से 12 हजार रुपये निकाल लिए। कुछ देर बाद जब फैक्ट्री कर्मचारी के मोबाइल पर मैसेज आया, तो उसे इसकी जानकारी हुई। पीड़ित की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY