दो पक्षों में कुत्ते को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, केस दर्ज

1232

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिसमें महिलाओं से मारपीट कर उनके साथ अभद्रता भी की गई। जिससे मौके पर हंगामा हो गया। इस मामले में दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ मारपीट और महिलाओं से छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के श्याम नगर सुनहरा कॉलोनी में अरुण और उसकी पड़ोसी गीता के बीच घर के बाहर कुत्ते के गंदगी फैलाने को लेकर विवाद हो गया। मामले ने तूल पकड़ा और दोनों पक्षों के कई लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

महिलाओं के साथ की गई अभद्रता

आरोप है कि इस दौरान दोनों तरफ की महिलाओं के साथ अभद्रता की गई। मारपीट के दौरान मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा। सूचना मिलने पर गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी ने बताया कि पुलिस ने एक पक्ष के अरुण की तहरीर पर पवन, विक्की, गीता व मनीषा पर मारपीट करने और घर की महिलाओं के साथ अभद्रता करने का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं दूसरे पक्ष की गीता की तरफ से अरुण पर मारपीट करने और पीड़ित महिला के साथ अभद्रता करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। इंसपेक्टर ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply