दिनदहाड़े चोरों ने नकदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

0
541

रुड़की में प्रेम नगर कॉलोनी में चोरों ने दिनदहाड़े कोचिंग के मकान से नकदी व जेवरात समेत हजारों का माल समेट लिया। घटना के समय परिवार के सभी लोग बाहर गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के प्रेम नगर कॉलोनी के गली नंबर दो निवासी आदेश कुमार कोचिंग संचालक हैं। उनका भाई सतीश भी उनके साथ ही रहता है। दोनों के कमरे अलग-अलग हैं। सतीश रामनगर में एक टेलर की दुकान पर काम करता है। गुरुवार को आदेश अपने परिवार के सभी लोगों के साथ शाकुंभरी देवी के दर्शन के लिए गया था, जबकि भाई सतीश अपने काम पर गया था। दोपहर के समय मौका पाकर चोर छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए। चोरों ने दोनों भाइयों के कमरे का ताला तोड़कर वहां पर रखा सामान खंगाल डाला।

चोरों ने करीब आठ हजार की नकदी, कुंडल, चेन व चांदी के 12 सिक्के समेत हजारों का माल समेट लिया। शाम के समय जब परिवार के लोग घर पहुंचे, तो कमरों का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाने पर चोरी की जानकारी हुई। चोरी की सूचना पर गंगनहर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है।

तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली से बैटरी हुई चोरी

खनन में पकड़े गए तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली से बैटरी चोरी हो गई। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। चोरी की घटना से पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं। पुलिस इस मामले की लीपापोती करने में लगी है। बताया गया है कि रुड़की प्रशासन की टीम ने चार दिन पहले पुहाना से अवैध खनन में 13 ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी थी। इन्हें थाना भगवानपुर पुलिस के हवाले किया गया था। यह वाहन अभी थाने में ही खड़े हैं। पकड़े गए वाहनों में से तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली किशनपुर निवासी मुस्तफा की है।

गुरुवार को मुस्तफा थाने में अपने वाहनों को देखने के लिए गया था। इसी बीच उसे पता चला कि उसके तीन ट्रैक्टर से बैटरी ही गायब है। यह देख वह दंग रह गया। मुस्तफा ने इसकी सूचना भगवानपुर पुलिस को दी। पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में लगी है। थाने से ही तीन वाहनों से बैटरी चोरी होने की घटना से पुलिस की पोल खुली है। वहीं इस बावत थाना प्रभारी राजीव चैहान ने चोरी की घटना से अनभिज्ञता जताई है।

LEAVE A REPLY