सड़क निर्माण को लेकर हुआ जमकर हंगामा

1092

बिठौरिया नंबर एक पुष्प विहार कॉलोनी में सड़क निर्माण को लेकर सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। डामरीकरण को लेकर कॉलोनी की एक मां-बेटी लोगों से भिड़ पड़ी। सूचना पर तहसीलदार और पुलिस टीम दोनों को कोतवाली ले आए। पुष्प विहार कॉलोनी में इन दिनों सड़क सुंदरीकरण का काम चल रहा है। 12 फीट की रोड पर काम को लेकर कॉलोनी के लोगों का वहीं की दो महिलाओं से विवाद चल रहा है।

आरोप है कि दोनों के घर का कुछ हिस्सा सड़क पर है। उसके बावजूद काम पर अड़ंगा डाला जा रहा है। जिस वजह से पिछले तीन दिन ठेकेदार सामग्री होने के बावजूद काम नहीं कर सका। सोमवार सुबह इसी बात को लेकर मां-बेटी का स्थानीय लोगों से दोबारा झगड़ा हो गया। बखेड़ा होने पर तहसीलदार धनीराम आर्या और मुखानी पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद दोनों को कोतवाली लाया गया।

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव को दोनों ने बताया कि कालोनी के कुछ लोगों ने 17 फरवरी को उनके साथ मारपीट की थी। लेकिन पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही। जिसके बाद एसपी श्रीवास्तव ने मुखानी पुलिस को जांच के निर्देश दिए।

तहसीलदार आर्या ने बताया कि वार्ता के बाद दोनों को घर तक छोड़ा गया। वहीं, कालोनी की रेनू बिष्ट, नीतू बिष्ट, भारती बिष्ट, रेनू नयाल, कमला बिष्ट, भावना बिष्ट, गीता जोशी ने एसडीएम को सौंपे पत्र में मां-बेटी पर सड़क पर अतिक्रमण करने और गालीगलौज का आरोप लगाया है।

नगर निगम को लोनिवि ने लिखा पत्र

कॉलटैक्स से आइटीआइ क्रासिंग नहर कव¨रग रोड तक सड़क किनारे पड़ी निर्माण सामग्री को हटाने को लोनिवि ने नगर निगम को पत्र लिखा है। नगर आयुक्त को लिखे पत्र में कहा कि जगह-जगह साम्रगी पड़े होने की वजह से दुर्घटना और सड़क क्षतिग्रस्त होने की पूरी संभावना है।

Leave a Reply