Sponsored
loading...

आप के सोमेश बुडाकोटी व डा. पंकज पैन्यूली यूकेडी में शामिल

0
78

देहरादून। उत्तराखंड क्रान्ति दल में विभिन्न राजनैतिक दलों के लोग लगातार शामिल हो रहे हैं और इससे दल का कुनबा बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के सोमेश बुडाकोटी व डा. पंकज पैन्यूली ने दल की सदस्यता ग्रहण की।

यहां दल के कचहरी स्थित केन्द्रीय कार्यालय में  इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता व वर्तमान जिलाध्यक्ष सोमेश बुडाकोटी एवं डाक्टर पंकज पैन्यूली ने दल की सदस्यता ग्रहण की और इस अवसर पर उन्होंने दल की रीति नीति के अनुसार कार्य करने व दल को मजबूत करने का संकल्प लिया।

अन्य समाचार:-केवीआईसी (KVIC) स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए आगे आया

इस अवसर पर दल के पूर्व केन्द्रीय अध्यक्ष  त्रिवेंद्र सिंह पंवार ने कहा है कि दल में लगातार विभिन्न दलों से खिन्न होकर लोग शामिल हो रहे है और आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष सोमेश बुडाकोटी व डा.पंकज पैन्यूली के दल की सदस्यता लेने से निश्चित रूप से दल और मजबूत होगा।

2022 में निश्चित रूप से दल सरकार बनाने में सक्षम होगा

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में दल बेहतर व जिताऊ उम्मीदवारों को प्रत्याशी बनायेगी और 2022 में निश्चित रूप से दल सरकार बनाने में सक्षम होगा। उन्होंने कहा कि दल को व्यापक स्तर पर मजबूत करने के लिए अभी से ही कार्ययोजना तैयार की जा रही है।

उन्होंने कहा कि दल जनता की समस्याओं के समाधान के लिए हरसंभव कार्य कर रहा है। इस अवसर पर अन्य वक्ताआंे ने अपने विचार व्यक्त किये।

अन्य समाचार:-बिजली-अब तीन महीने तक फिक्स चार्ज नहीं लेगी सरकार

इस अवसर पर पूर्व केन्द्रीय अध्यक्ष त्रिवेन्द्र सिंह पंवार एवं अन्य नेताओं ने दल के कार्यालय में सोशल डिस्टंेसिंग बनाकर कार्यक्रम में सोमेश बुडाकोटी, डा पंकज पैन्यूली को पुष्प गुच्छ भेंटकर दल में स्वागत किया।

इस अवसर पर ए पी जुयाल, लताफत हुसैन, सुनील ध्यानी, रणबीर चौधरी, उमेश खंडूरी, जिलाध्यक्ष विजय कुमार बौड़ाई, समीर मुंडेपी, मीनाक्षी घिल्डियाल, विनीत सकलानी आदि उपस्थित थे।

loading...

LEAVE A REPLY